31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13 : सलमान खान के शो में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसकी तैयारियों शुरू हो गई है. बिग बॉस 12 की टीआरपी बाकी सीजन की तुलना में कम रही थी. सीजन 12 में सेलीब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्‍ड इस शो के कंटेस्‍टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने में कुछ […]

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसकी तैयारियों शुरू हो गई है. बिग बॉस 12 की टीआरपी बाकी सीजन की तुलना में कम रही थी. सीजन 12 में सेलीब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्‍ड इस शो के कंटेस्‍टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने में कुछ खास सफल नहीं हुई थी. ऐसे में इस सीजन में एक बड़ा बदलाव करने का निर्णय लिया है.

खबरें है कि, बिग बॉस मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि इस सीजन कॉमनर्स की इंट्री नहीं होगी और इस कॉन्‍सेप्‍ट को यहीं रोक दिया जायेगा. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि कॉमनर्स को ड्राप करने का फैसला पिछले सीजन के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है.

गौरतलब है कि साल 2016 में सीजन 10 से कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट शुरू किया गया था. उस समय मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने बतौर कॉमनर शो में हिस्‍सा लिया था. शुरुआत में यह थीम लोगों को पसंद आई थी लेकिन बिग बॉस 12 की गिरती टीआरपी के मद्देनजर इसे कॉन्‍सेप्‍ट का बंद किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें