32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम की हाथापाई! वजह फ्रूट्स या कुछ और… VIDEO

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज की दोस्‍ती शुरुआत से दर्शकों का दिल जीतती आ रही थी. पिछ‍ले दिनों दोनों के बीच बहस हुई थी लेकिन वीकेंड के वार में दोनों ने सारे गिल-शिकवे भुलाकर एकदूसरे को गले लगा लिया. लेकिन हाल के एपिसोड में फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात हाथापाई […]

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज की दोस्‍ती शुरुआत से दर्शकों का दिल जीतती आ रही थी. पिछ‍ले दिनों दोनों के बीच बहस हुई थी लेकिन वीकेंड के वार में दोनों ने सारे गिल-शिकवे भुलाकर एकदूसरे को गले लगा लिया. लेकिन हाल के एपिसोड में फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. बाकी सदस्‍यों को बीच-बचाव करना पड़ा. दोनों के इस झगड़े के बाद ट्विटर पर #EvictSidharthShukla और #EvictAsimRiaz ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस आपस में भिड़ गये हैं.

बिग बॉस ने घरवालों को शहनाज का स्‍वयंवर टास्‍क दिया. जिसमें पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्‍ला को शादी के लिए इंप्रेस करना था. इस टास्‍क के दौरान शहनाज को दोनों लड़कों से अपनी मर्जी के कार्य कराने थे.

इस दौरान शहनाज, सिद्धार्थ से संतरा काट कर लाने के लिए कहती हैं. सिद्धार्थ किचन में जाते हैं, वहां आसिम पहले से मौजूद है. सिद्धार्थ कहते हैं कि शहनाज ने संतरा मांगा है. आसिम कहते हैं उसने फ्रूट मांगा है. लेकिन सिद्धार्थ कहते हैं कि शहनाज ने संतरा मांगा है व‍ह पूछ कर आये हैं. इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ जाते हैं.

आसिम अभद्र शब्‍द का इस्‍तेमाल करते हैं और सिद्धार्थ को कहते हैं कि यह उन्‍होंने ऐसे ही कहा, उनकी तबीयत ठीक नहीं है. सिद्धार्थ कहते हैं कि आप सुन तो सकते हैं. इसके बाद दोनों एकदूसरे के लिए गाली का इस्‍तेमाल करते हैं, जिसके बाद बात हाथापाई तक उतर आती है. हालांकि इसके बाद भी दोनों एकदूसरे पर चिल्‍लाते हैं. बिग बॉस दोनों को संयम बरतने की चेतावनी देते हैं.

आसिम, सिद्धार्थ पर आरोप लगाते नजर आये कि वह दोस्‍ती की आड़ में अपना काम निकाल रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ कह रहे हैं कि अब दोस्‍ती बची कहां हैं. पारस, सिद्धार्थ को कहते हैं कि आपने आसिम का काफी सपोर्ट किया है, हम जानते हैं. पारस, रश्मि से कहते दिखे कि गलती आसिम की है, उसने पहले सिद्धार्थ को धक्‍का दिया. हालांकि रश्मि, सिद्धार्थ का साउड लेती नजर आईं.

इसके बाद भी दोनों एकदूसरे पर आरोप लगाते रहे. हालांकि बाकी सदस्‍य दोनों को चुप कराते नजर आये. आरती कहती नजर आईं कि, दोनों के दिल में जो काफी दिनों से भरा था वह निकल रहा है. साथ ही दोनों ने शहनाज को इसका जिम्‍मेदार ठहराया.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सिद्धार्थ और आसिम की दुश्‍मनी क्‍या नया रंग लेती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें