26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्धार्थ ने पूल में लड़कियों के साथ किया रोमांटिक डांस, क्‍या शहनाज को नहीं आया पसंद ?

‘बिग बॉस 13’ में सोमवार को एपिसोड धमाकेदार रहा. इसका ए‍क वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद आ रहा है. दरअसल बिग बॉस ने शेफाली जरीवाला और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक टास्‍क दिया. जिसमें दोनों चोर की भूमिका में थे और दोनों को घर के बाकी सदस्‍यों के […]

‘बिग बॉस 13’ में सोमवार को एपिसोड धमाकेदार रहा. इसका ए‍क वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद आ रहा है. दरअसल बिग बॉस ने शेफाली जरीवाला और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक टास्‍क दिया. जिसमें दोनों चोर की भूमिका में थे और दोनों को घर के बाकी सदस्‍यों के कपड़े चुराकर अपने बक्‍से में भरना था. इस टास्‍क में घरवालों ने खूब मस्‍ती की. इस टास्‍क की विजेता शेफाली रहीं. बिग बॉस ने उन्‍हें बधाई दी और अपने 5 दोस्‍तों के साथ पार्टी करने का मौका दिया.

बिग बॉस ने 5 सदस्‍यों को चुनने का मौका भी शेफाली को दिया. शेफाली ने इस पार्टी के लिए अपने दोस्‍त सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज़, हिमांशी शुक्‍ला, आरती सिंह और हिंदुस्‍तानी भाऊ को चुना.

पार्टी के दौरान सभी लोग धमाकेदार डांस करते नजर आये. लेकिन सबकी निगाहें सिद्धार्थ शुक्‍ला के डांस पर टिकीं रह गईं. पहली बार उनका यह अंदाज देखने को मिला. उन्‍होंने पूल में शेफाली, आरती और हिमांश के साथ पूल में डांस किया. शो में पहली बा‍र सिद्धार्थ को रोमांटिक अवतार में देखना फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग रहा.

इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक वीडियो में सिद्धार्थ रणवीर सिंह के गाने ‘अपना टाइम आयेगा…’ में डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में वह सलमान खान के सुपरहिट सॉन्‍ग ‘मैं हूं हीरो तेरा…’ सॉन्‍ग पर पूल में डांस करते दिख रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ का लड़कियों के साथ पूल पर डांस करना कुछ खास पसंद नहीं आया. वह काफी दुखी दिखाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें