32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 13 : शेफाली का बड़ा खुलासा- हिमांशी से पहले मुझे किया था अप्रोच

बिग बॉस 13 में फिनाले से कुछ समय पहले शेफाली जरीवाला शो से बाहर हो चुकी हैं. शो में तकरीबन 3 महीने बिताने के बाद शेफाली का सफर शो से खत्‍म हो गया. एलिमिनेट होने के बाद शेफाली कंटेस्‍टेंट्स को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. वहीं उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में आसिम रियाज़ पर एक […]

बिग बॉस 13 में फिनाले से कुछ समय पहले शेफाली जरीवाला शो से बाहर हो चुकी हैं. शो में तकरीबन 3 महीने बिताने के बाद शेफाली का सफर शो से खत्‍म हो गया. एलिमिनेट होने के बाद शेफाली कंटेस्‍टेंट्स को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. वहीं उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में आसिम रियाज़ पर एक बड़ा आरोप लगाया है.

शेफाली का कहना है कि, हिमांशी (हिमांशी खुराना) से पहले आसिम ने मुझे अप्रोच करने की कोशिश की थी. हालांकि आसिम ने सीधे तौर पर मुझे कुछ नहीं कहा, लेकिन घरवालों को उनकी मंशा समझ आने लगी थी.

उन्‍होंने आगे कहा,’ हालांकि मैंने शुरुआत में ही आसिम को साफ कर दिया था कि मैं उनसे बहुत बड़ी हूं. मैं शादीशुदा हूं और उसमें बिल्‍कुल भी इंट्रेस्‍टेड नहीं हूं.’ शेफाली ने कहा कि इसके बाद आसिम, हिमांशी की तरफ शिफ्ट होने लगा. लेकिन हिमांशी ने भी उसे ज्‍यादा भाव नहीं दिया. इसलिए हिमांशी तक पहुंचने के लिए उसने मेरा इस्‍तेमाल किया.

बता दें कि, शुरुआती दिनों में शेफाली की नजदीकियां आसिम और हिमांशी से देखी गई थी. लेकिन हिमांशी के शो से बाहर होने के बाद शेफाली सिद्धार्थ शुक्‍ला और पारस छाबड़ा की तरफ पलट गई. इस दौरान आसिम और शेफाली कई बार झगड़ते देखे गये. एलिमिनेशन से पहले भी शेफाली और आसिम की लड़ाई हुई थी.

शेफाली ने इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला है और वे उन्‍हें टॉप 3 में देखती हैं. वहीं उन्‍होंने कहा कि वह टॉप 3 में सिद्धार्थ के अलावा शहनाज और आसिम को देखती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें