36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13 : जानें कौन हैं वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट विशाल आदित्‍य सिंह ?

‘बिग बॉस 13’ में एक नये सदस्‍य विशाल आदित्‍य सिंह की वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हो गई है. उन्‍होंने वीकेंड के वार में धमाकेदार इंट्री की. पिछले हफ्ते ही घर में कई सदस्‍यों के वाईल्‍ड कार्ड इंट्री से घर का माहौल बदला-बदला सा नजर आ रहा है. हालांकि एक वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट तहसीन पूनावाला घर से […]

‘बिग बॉस 13’ में एक नये सदस्‍य विशाल आदित्‍य सिंह की वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हो गई है. उन्‍होंने वीकेंड के वार में धमाकेदार इंट्री की. पिछले हफ्ते ही घर में कई सदस्‍यों के वाईल्‍ड कार्ड इंट्री से घर का माहौल बदला-बदला सा नजर आ रहा है. हालांकि एक वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो चुके हैं. विशाल की इंट्री से घरवाले थोड़े हैरान नजर आये. उन्‍होंने एक नये माइंडसेट के साथ शो में इंट्री की है. बता दें कि विशाल आदित्‍य टीवी इंडस्‍ट्री का एक जानामाना चेहरा हैं.

इंडियन एक्‍सप्रेस के मुताबिक, विशाल आदित्‍य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल ‘चंद्रगुप्‍त मौर्य’ से की थी. इसके बाद उन्‍हें बेगुसराय से खास पहचान मिली. शो में उन्‍होंने लखन ठाकुर का किरदार निभाया था.

इसके अलावा विशाल आदित्‍य ‘चंद्रकांता’ और ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में नजर आये थे. ‘चंद्रकांता’ के सेट पर ही उनकी मुलाकात मधुरिमा तुली से हुई थी. दोनों की बीच दोस्‍ती हुई और फिर यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. दोनों कलाकार एकदूसरे को डेट करने लगे. हालांकि दोनों की रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक चल नहीं पाया और बहुत की बुरी लड़ाई के बाद दोनों ने अपने रिश्‍ते को खत्‍म कर दिया था.

हालांकि, इस बार नच बलिये के बदले कॉन्‍सेप्‍ट की वजह से दोनों को इस डांस रियेलिटी शो में शामिल होने का मौका मिला था. दोनों ने शो में आने का फैसला तो किया लेकिन दोनों के रिश्‍ते के बीच की कड़वाहट खत्‍म नहीं हुई. दोनों सेट पर बातचीत नहीं करते थे. लेकिन बावजूद इसके दोनों दूसरे नंबर पर आये थे.

बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने विशाल आदित्‍य को शो में लाने का फैसला जल्‍दबाजी में किया है. विशाल ने शो के होस्‍ट सलमान खान के साथ भी खूब मस्‍ती की, इसके बाद उन्‍होंने कंफेशन रूम से होते हुए घर में इंट्री की. शो को नयी कैप्‍टन शेफाली जरीवाला के रूप में मिल चुकी है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि विशाल आदित्‍य घर में क्‍या धमाल मचाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें