31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13 : इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये सदस्‍य, हाथ उठाने की मिली सजा!

‘बिग बॉस 13’ के घर में हंगामा जारी है. घर में लव, रोमांस और झगड़े का तड़का देखने को मिल रहा है. इस सीजन में झगड़ों को लेकर कंटस्‍टेंट एकदूसरे पर भारी पड़ते नजर आये हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ के झगड़े के बाद अब सबकी निगाहें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह पर […]

‘बिग बॉस 13’ के घर में हंगामा जारी है. घर में लव, रोमांस और झगड़े का तड़का देखने को मिल रहा है. इस सीजन में झगड़ों को लेकर कंटस्‍टेंट एकदूसरे पर भारी पड़ते नजर आये हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज़ के झगड़े के बाद अब सबकी निगाहें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह पर टिक गई हैं.

मधुरिमा का अपना आपा खोकर विशाल को फ्राइंगपैन से मारना भारी पड़ गया है. स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार, मधुरिमा का सफर खत्‍म हो गया है और उन्‍हें शो से बाहर कर दिया है. हालांकि इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है.

बताया जा रहा है कि, मधुरिमा को कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर का रास्‍ता दिखाया गया है. वे पहले भी वोटिंग में डेंजर ज़ोन में ही चल रही थी. ऐसे में शो से उनका जाना ज्‍यादा चौंकाने वाला नहीं है. विशाल और मुधरिमा के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार लड़ाई देखने को मिल रही हैं.

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, दोनों की लड़ाई को देखते हुए सलमान खान ने मधुरिमा की जमकर क्‍लास लगाई है. बता दें कि बीते दोनों विशाल और मधुरिमा के बहस ने पहले झगड़े का रूप लिया, जिसके बाद विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया. जिसके बाद दोनों को बिग बॉस की वर्निंग मिली.

इसके बाद भी बहस जारी रही और मधुरिमा ने गुस्‍से में आकर फ्राइंगपैन से मारना शुरू कर दिया. घर के सदस्‍यों के बीच-बचाव के बाद दोनों को अलग किया गया. इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को दंड देते हुए जेल में बंद कर दिया. इस हफ्ते फैमिली वीक था, लेकिन दोनों को बिग बॉस ने इस टास्क से दूर रखा.

गौरतलब है कि, मधुरिमा ने शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री की थी. शुरुआती दिनों में ही वे माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और आरती सिंह से लड़ती नजर आई थीं. इसके बाद विशाल के साथ उनकी जो लड़ाई शुरू हुई वह रूकने का नाम ही नहीं ले रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें