27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 13 : हिंदुस्‍तानी भाऊ ने माहिरा पर किया ऐसा कमेंट, भड़की ”नागिन” एक्‍ट्रेस

‘बिग बॉस 13’ में हंगामा जारी है. इसी बीच बिग बॉस ने हिंदुस्‍तानी भाऊ यानी विकास को एक ऐसा टास्‍क दिया जिसके बाद घर में हंसी के फव्‍वारे तो छूटे लेकिन माहिरा शर्मा भड़क गर्इं. बिग बॉस हिंदुस्‍तानी भाऊ से कहते हैं कि उन्‍हें अपने अंदाज में घर के मुद्दों पर तीन वीडियोज बनाने हैं. […]

‘बिग बॉस 13’ में हंगामा जारी है. इसी बीच बिग बॉस ने हिंदुस्‍तानी भाऊ यानी विकास को एक ऐसा टास्‍क दिया जिसके बाद घर में हंसी के फव्‍वारे तो छूटे लेकिन माहिरा शर्मा भड़क गर्इं. बिग बॉस हिंदुस्‍तानी भाऊ से कहते हैं कि उन्‍हें अपने अंदाज में घर के मुद्दों पर तीन वीडियोज बनाने हैं. यूट्यूब स्‍टार हिंदुस्‍तानी भाऊ का कॉमिक अंदाज घरवालों के अलावा दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में वे सबसे पहले पारस छाबड़ा के बारे में बात करते हैं. वे कहते हैं कि इस घर में आये हुए उन्‍हें 12 दिन हो गये हैं.

हिंदुस्‍तानी भाऊ कहते हैं,’ घर में कोई भी नयी लड़की आती है, ये उसके पीछे-पीछे घूमते रहते हैं, इतना फ्लर्ट करता है जिसका कोई हिसाब ही नहीं है.’ उनकी यह बात सुनकर पारस भी हंसने लगते हैं.

इसके बाद वह शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए कहते हैं,’ सना बेहद मासूम और क्‍यूट हैं, लेकिन एक नंबर की चालाक है. कभी भी रो सकती है.’ इसके बाद हिंदुस्‍तानी भाऊ, माहिरा शर्मा के बारे में बोलते हैं जिसे सुनकर वह भड़क जाती है और पारस पर अपना गुस्‍सा हो जाती है और खुद को बाथरूम में लॉक कर लेती है.

दरअसल हिंदुस्‍तानी भाऊ, माहिरा के होठों का मजाक उड़ा देते हैं, जो उन्‍हें बिल्‍कुल पसंद नहीं आता. वीडियो में भाऊ कहते नजर आते हैं,’ बड़े होंठ को छिपकली को सबक सिखाना है. यह किसी बात पर टांग नही अड़ाती है बल्कि पूरा घुस जाती है. जब भी टास्‍क होते हैं, लड़कों के बीच झगड़े होते हैं, लड़कियां एक तरफ होती है लेकिन यह बीच में आ जाती है.’ इसे सुनकर सभी घरवाले हंसने लगते हैं, पारस भी हंसते हैं जिससे माहिरा भड़क जाती हैं.

माहिरा, पारस के साथ जेल में बंद है. वह उसपर बरस पड़ती है. भाऊ की बात सुनकर माहिरा कहती हैं कि, उनको मेरे होठों के बारे में क्‍यों बोला ? थोड़ा तमीज से बात किया करो.’ इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होती है और माहिरा गुस्‍से में खुद को जेल के बाथरूम में बंद कर लेती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें