Advertisement

tv

  • Nov 18 2019 9:54AM
Advertisement

Bigg Boss 13 : अरहान खान के बाहर होते ही फूट-फूटकर रो पड़ी रश्मि देसाई, VIDEO

Bigg Boss 13 : अरहान खान के बाहर होते ही फूट-फूटकर रो पड़ी रश्मि देसाई, VIDEO

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' का वीकेंड का वार सुर्खियों में रहा. इस हफ्ते शो से मॉडल और अरहान खान बेघर हो गये. घर से बेघर होने के लिए तीन सदस्‍यों को छोड़कर सभी सदस्‍य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड थे. सलमान ने रविवार के एपिसोड में जैसे ही अरहान का नाम लिया रश्मि देसाई भावुक हो गईं. जब वह घर से बाहर जाने लगे तो रश्मि खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूटकर रो पड़ी. इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आ रहा है. रश्मि अरहान के बाहर होने से काफी शॉक्‍ड दिखीं.

अरहान, रश्मि को समझाते नजर आ रहे हैं कि, वह बिग बॉस बहुत अच्‍छा कर रही हैं और उन्‍हें आगे बढ़ना है और जीत के आना है.' अरहान के जाते ही रश्मि खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है और रोने लगती हैं.

इसके बाद वह पारस और माहिरा से कहती हैं कि, वह काफी समय से अरहान को जानती है, वह बहुत आगे की सोच कर चलते हैं. मैं उनके खिलाफ कुछ भी गलत नहीं सुन सकती.' पिछले कुछ दिनों से अरहान और रश्मि के बीच क्‍यूट कैमेस्‍ट्री देखने को मिल रही थी.

अरहान ने घर से बेघर होने के बाद इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि वह रश्मि को याद करेंगे. उन्‍होंने वीडियो भी शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा,' बिग बॉस के घर में मेरा सफर भले ही कम रहा, लेकिन आप सभी लोगों का यह प्यार और समर्थन वास्तव में बहुत ही अविश्वसनीय. मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद और मुझे लगता है कि वास्तव में आप को भी लगता है कि मुझे निकाला नहीं जाना चाहिए था.'

उन्‍होंने आगे लिखा,' यह थोड़ा परेशान करने वाला है क्योंकि मैं खेल पर अच्छी पकड़ बनाना शुरू कर रहा था! मैं निश्चित रूप से मेरी बेस्टी, राशमी देसाई को याद करूंगा, तुम अच्‍छी तरह से यह गेम खेलो और ट्रॉफी जीतो, तुम्हें केवल सबसे अच्छा मिलना चाहिए! आप सबसे मजबूत महिलाओं में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूँ! आपको मेरा सारा प्यार और समर्थन है! 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement