Advertisement

tv

  • Nov 9 2018 1:36PM

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने ज्‍योतिष से पूछा क्रिकेट करियर को लेकर सवाल, मिला ऐसा जवाब

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने ज्‍योतिष से पूछा क्रिकेट करियर को लेकर सवाल, मिला ऐसा जवाब

'बिग बॉस 12' में दिवाली का समय कंटेस्‍टेंट के लिए बेहद इमोशनल भरा रहा. घर के कुछ सदस्‍यों को उनके परिवारवालों को वीडियो दिखाया गया और कुछ सदस्‍य त्‍याग करते नजर आये. इस बीच घर में गेस्‍ट्स के आने का सिलसिला भी जारी है. गुरुवार को न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे. उन्‍होंने सभी कंटेस्‍टेंट्स का भविष्‍य बताया. श्रीसंत ने जब संजय जुमानी से पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे का क्‍या भविष्‍य है ? इसके जवाब में जाने संजय जुमानी ने क्‍या कहा...

संजय जुमानी ने कहा, वे क्रिकेट की बजाय क्रियेटिव फील्‍ड पर फोकस करें. बता दें कि श्रीसंत को क्रिकेट खेलने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है. पिछले दिनों भी वे क्रिकेट करियर को लेकर भावुक होते नजर आये थे.

जुमानी ने शिवाशीष से कहा कि वे बेहद स्‍ट्रान्‍ग हैं. उन्‍होंने दीपिका कक्‍कड़ से कहा कि वे इस साल की हेडलाइन बनेंगी. इसके अलावा जुमानी ने सृष्टि, मेघा, सोमी और सुरभि का भी भविष्‍य बताया.

दूसरी तरफ रोमिल ने नया दांव चलकर सबको हक्‍का-बक्‍का कर दिया. उन्‍होंने एक कुर्बानी कर श्रीसंत के साथ-साथ बाकी घरवालों का भी दिल जीत लिया. दिवाली के मौके पर परिवारवालों की तरफ से वीडियो संदेश भेजे गये. तीन-तीन सदस्‍यों पेयर बनाये गये थे. तीन सदस्‍यों में से किसी एक को ही वीडियो देखने का मौका मिलना था. तीनों को आपसी सहमति से किसी एक सदस्‍य का नाम तय करना था जो अपने परिवारवालों का मैसेज देख पाता.

दीपिका, सृष्टि और रोमिल में से किसी एक को मौका मिलना था. दीपिका और सृष्टि ने फैसला किया कि रोमिल को वीडियो देखने का मौका मिले क्‍योंकि वे अपने छोटे से बेटे को छोड़कर आये हैं. लेकिन रोमिल ने बिग बॉस से गुजारिश कर ये मौका सोमी को देने का रिक्‍वेस्‍ट किया. इसके बाद यह मौका सोमी को मिला. रोमिल यह कुर्बानी देकर हीरो बन गये. 

Advertisement

Comments

Advertisement