36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 12: बिहार के छोरे दीपक का घर में तहलका, इन डायलॉग्‍स ने जीता दिल

बिग बॉस 12 में दूसरा दिन काफी हंगामेदार रहा. बिग बॉस ने पहला टास्‍क ‘प्रेस कॉन्‍फ्रेंस’ रद्द कर दिया. जिसकी वजह से श्रीसंत घर छोड़ कर जाने पर आमादा हो गये. हालांकि घरवाले उन्‍हें रोकते नजर आये. इस हंगामे से हटकर एक कॉमनर कंटेस्‍टेंट दर्शकों के फेवरेट बन गये हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर के रहनेवाले […]

बिग बॉस 12 में दूसरा दिन काफी हंगामेदार रहा. बिग बॉस ने पहला टास्‍क ‘प्रेस कॉन्‍फ्रेंस’ रद्द कर दिया. जिसकी वजह से श्रीसंत घर छोड़ कर जाने पर आमादा हो गये. हालांकि घरवाले उन्‍हें रोकते नजर आये. इस हंगामे से हटकर एक कॉमनर कंटेस्‍टेंट दर्शकों के फेवरेट बन गये हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर के रहनेवाले दीपक ठाकुर अपनी सादगी, बोली और मजेदार डायलॉग से पहले ही दिन से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

दीपक ठाकुर ने अपनी फैन उर्वशी वानी के साथ घर में इंट्री की है. पहले दिन लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्‍होंने ऐसा डायलॉग बोला की हर कोई उनका फैन हो गया.

यहां भी पढ़ें : Bigg Boss 12: कौन हैं जसलीन मथारू ? अनूप जलोटा संग 3 साल से रिलेशनशिप में हैं

पहले तो दीप‍क घर में इंट्री करने के साथ अंदर की सजावट देख चौंकते नजर आये. इसके बाद लिविंग एरिया में घरवालों ने उनसे कहा गया कि अपना बेड बुक कर लें. दीपक ठाकुर ने कहा कि यहां बेड भी छेकना (बुक करना) होगा. इसके बाद वे बोले,’ शर्ट निकाल कर बेड पर रख दें कि आधार कार्ड रख दें. साला मंगवाना पड़ेगा घर से.’ इसके बाद दी‍पक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

पहले ही दिन नेहा पेंडसे ने बिग बॉस के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क के दौरान दीपक और वानी को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया और यह साबित करने की कोशिश की वे उससे कमजोर हैं. हालांकि ये बाजी उलटी पड़ गई और वे खुद ही इसमें उलझ गर्इं. वे इस टास्‍क में विजयी रहे.

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस को लेकर नया सॉन्‍ग बनाया है जो बेहद पॉपुलर हो रहा है. इस युवा गायक से भजन सम्राट अनूप जलोटा भी बेहद खुश है. इन दो दिनों में अक्‍सर अनूप जलोट और जसलीन को दीपक ठाकुर का साथ देते देखा गया है.

https://www.instagram.com/p/Bn0O4RllDOB/?utm_source=ig_embed_loading

गौरतलब है कि दीपक ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना गाया था. उन्होंने ‘मुक्का बाज’ में भी गाना गाया है. ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान दी‍पक ने बताया कि वो सलमान के बहुत बड़े फैन हैं. उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने सलमान को इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें