34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12: श्रीसंत के बदले तेवर, अनूप जलोटा ने जसलीन से कह दी ये बड़ी बात, VIDEO

बिग बॉस 12 में नया धमाका होनेवाला है. नेहा पेंडसे ‘वीकेंड के वार’ में एलिमिनेशन का शिकार हुईं और अपने घर लौट गईं. वहीं बिग बॉस ने अनूप जलोटा और श्रीसंत की दोबारा इंट्री करवाने की पूरी तैयारी कर ली है. शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें अनूप जलोटा और श्रीसंत की […]

बिग बॉस 12 में नया धमाका होनेवाला है. नेहा पेंडसे ‘वीकेंड के वार’ में एलिमिनेशन का शिकार हुईं और अपने घर लौट गईं. वहीं बिग बॉस ने अनूप जलोटा और श्रीसंत की दोबारा इंट्री करवाने की पूरी तैयारी कर ली है. शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें अनूप जलोटा और श्रीसंत की इंट्री दिखाई गई है. श्रीसंत ने जहां दीपिका को लेकर अपने तेवर बदल दिये हैं वहीं अनूप जलोटा खुलेआम जसलीन से मुकाबला करने की बात कह रहे हैं. अनूप जलोटा और श्रीसंत सीक्रेट रूम में थे जहां से वे घरवालों की पूरी हरकत पर गौर कर रहे थे.

अनूप जलोटा को जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां पसंद नहीं आई. उन्‍होंने घर में दोबारा इंट्री के साथ ही यह ऐलान कर दिया कि वो जसलीन के साथ नहीं हैं और एक कंटेस्‍टेंट की तरह जसलीन से मुकाबला करेंगे.

वहीं श्रीसंत का रवैया भी बदला-बदला नजर आया. वे दीपिका के एलिमिनेशन वाले फैसले से चौंक गये थे. दरअसल इस हफ्ते घर के बेघर होने के लिए श्रीसंत, नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा नॉमिनेटिड थे. ज्‍यादातर घरवालों ने नेहा का नाम लिया. लेकिन दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया. दीपिका के इस फैसले से श्रीसंत के साथ-साथ पूरे घरवाले हैरान रह गये. दरअसल दीपिका शुरुआत से ही श्रीसंत का साथ देती दिख रही थी ऐसे में उनका ऐसा फैसला किसी को पसंद नहीं आया.

वहीं दूसरी तरफ घरवालों को एक और बड़ा झटका लगनेवाला है. दरअसल बिग बॉस आनेवाले एपिसोड में जोडियों को तोड़ देंगे और सभी घरवाले अपना-अपना गेम खेलेंगे. देखना दिलचस्‍प होगा कि जो जोडियों में बंधकर कर एकदूसरे का साथ देते थे वो अब क्‍या गेम प्‍लान करेंगे. वहीं श्रीसंत दोबारा घर में इंट्री करने के बाद कैसा खेलेंगे और क्‍या अपने गुस्‍से पर काबू कर पायेंगे.

बता दें कि ‘वीकेंड के वार’ एपिसोड में काजोल अपनी फिल्‍म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. उन्‍होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्‍ती की. उन्‍होंने घर के अंदर जाकर कंटेस्‍टेंट्स से भी मुलाकात की और उन्‍हें अच्‍छे से गेम खेलने के लिए शुभकामनायें भी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें