36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”भाबीजी घर पर हैं” की अनीता भाभी के घर गूंजी किलकारी, ”गोरी मेम” ने दिया बे‍टे को जन्‍म

टीवी सीरीयल ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अनीता भाभी यानी सौम्‍या टंडन के घर नन्‍ही खुशी ने दस्‍तक दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्‍या टंडन ने एक बेटे को जन्‍म‍ दिया है. प्रेग्‍नेंसी के कारण उन्‍होंने शो से ब्रेक लिया था. वो पिछले काफी समय से शो से गायब थीं. सौम्‍या ने कुछ समय पहले […]

टीवी सीरीयल ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अनीता भाभी यानी सौम्‍या टंडन के घर नन्‍ही खुशी ने दस्‍तक दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्‍या टंडन ने एक बेटे को जन्‍म‍ दिया है. प्रेग्‍नेंसी के कारण उन्‍होंने शो से ब्रेक लिया था. वो पिछले काफी समय से शो से गायब थीं. सौम्‍या ने कुछ समय पहले ही अपने प्रेग्‍नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी.

उन्‍होंने लिखा था,’ आज मैं जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं. ऐसा लग रहा है मैं एक सुपर‍हीरो बन गई हूं. मैं प्रेग्‍नेंट हूं और हर लम्‍हा जीने की कोशिश कर रही हूं.’ सौम्‍या ने कई तसवीरें शेयर की थी जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती दिखी थीं.

बता दें कि सौम्‍या ने साल 2016 में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद सिंह से शादी रचाई थी. दोनों शादी से पहले कई सालों तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. शादी समारोह में बेहद करीबी दोस्‍त की इन्‍वाइटेड थे. सौम्‍या शो में अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी की बदौलत दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं.

सौम्‍या साल 2007 में फिल्‍म ‘जब वी मेट’ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म में शाहिद कपूर और करीना कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म में सौम्‍या ने करीना कपूर की बहन रूप का किरदार निभाया था. वे जय भानुशाली के साथ मिलकर जी टीवी के डांस रियेलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के पहले 3 एपिसोड्स को होस्‍ट भी कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें