34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा- एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बन जायें तो क्‍या करेंगे, मिला ये जवाब

साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास इनदिनों अपनी आनेवाली बड़ी एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म ‘साहो’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में प्रभास अपने कोस्‍टार्स श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. द कपिल शर्मा शो में तीनों स्‍टार्स ने जमकर मस्‍ती की और कपिल शर्मा के सवालों […]

साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास इनदिनों अपनी आनेवाली बड़ी एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म ‘साहो’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में प्रभास अपने कोस्‍टार्स श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. द कपिल शर्मा शो में तीनों स्‍टार्स ने जमकर मस्‍ती की और कपिल शर्मा के सवालों के चटपटे जवाब भी दिये. सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा अभिनेत्री प्रभास से उलझाने वाले सवाल पूछ रहे हैं लेकिन अभिनेता मस्‍ती से इसका जवाब देते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा पहले श्रद्धा कपूर से पूछते हैं,’ श्रद्धा हमने ऐसा सुना है कि रि‍लीज से पहले आपका पेट खराब हो जाता है ?’ श्रद्धा हंसते हुए ‘हां’ कहती हैं और कपिल शर्मा उन्‍हें चिढ़ाते हैं. वहीं प्रभास से वे चटपटा सवाल पूछते हैं.

वे प्रभास से पूछते हैं, अगर आपको एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बना दिया जाये तो आप सबसे पहले क्‍या करेंगे ? इस सवाल को जवाब देते हुए प्रभास तुरंत कहते हैं,’ मुझे लगता है कि मैं इंडस्‍ट्री के सभी इंटरव्‍यू बंद कर दूंगा.’ प्रभास का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

बता दें कि, साहो 30 अगस्‍त को हिंदी , तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज हो रही है. फिल्‍म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी मुख्‍य भूमिका में हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें