36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

B4U ने मारी हैट्रिक, ”B4U कड़क” और ”B4U भोजपुरी” चैनल किया लॉन्‍च

बॉलीवुड म्यूजिक और मूवी चैनलों के लिए लोकप्रिय B4U नेटवर्क ने हाल ही में हिंदी मूवी सेगमेंट में प्रीमियम पेशकश के रूप में B4U कड़क और भोजपुरी मूवी व धारावाहिक सेगमेंट में B4U भोजपुरी को लॉन्‍च किया है. दोनों नए लॉन्च किए गए चैनल, B4U कड़क और भोजपुरी ने B4U म्यूजिक के साथ शानदार प्रदर्शन […]

बॉलीवुड म्यूजिक और मूवी चैनलों के लिए लोकप्रिय B4U नेटवर्क ने हाल ही में हिंदी मूवी सेगमेंट में प्रीमियम पेशकश के रूप में B4U कड़क और भोजपुरी मूवी व धारावाहिक सेगमेंट में B4U भोजपुरी को लॉन्‍च किया है. दोनों नए लॉन्च किए गए चैनल, B4U कड़क और भोजपुरी ने B4U म्यूजिक के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए 32वें सप्ताह की BARC रिपोर्ट के अनुसार अपनी अपनी शैलियों में पहला दर्जा प्राप्त किया है. इस साल मई में लांच हुए B4U कड़क और भोजपुरी के लिए यह उपलब्धि और भी अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है.

B4U कड़क HSM बाजार में शहरी और ग्रामीण दर्शकों के लिए एक ऐसा बेहतरीन हिंदी मूवी चैनल है, जो 101 वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर देने के वादे के साथ लोकप्रिय बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्मों की पेशकश करता है.

इनमें से अधिकांश प्रीमियर ‘ऑरिजनल ब्लॉकबस्टर’ और ‘अवार्ड विनिंग फिल्म्स’ होती है. B4U कड़क 553 मिलियन इंप्रेशन के साथ सबसे बड़े मार्जिन के तौर पर उभरी है, इसके बाद क्रमश: 393 इम्प्रेशन के साथ निकटतम प्रतिद्वंदी के रूप में सोनी मैक्स और 358 मिलियन इंप्रेशन के साथ स्टार गोल्ड तीसरे नंबर पर रहा.

दक्षिण भारतीय फिल्मों (तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम) को हिंदी में डब करने की अनूठी रणनीति के परिणामस्वरूप दर्शकों को एक आकर्षित करने वाला एक अलग अनुभव प्राप्त हुआ है. हिंदी मूवी चैनल इम्प्रेशन लाखों B4U भोजपुरी एक भोजपुरी मूवी चैनल है, और यह भोजपुरी शैली में प्रीमियम पैकेजिंग के साथ दर्शकों के लिए एक अनूठी पेशकश लेकर आता है.

एक कंटेंट मिक्स के रूप में, B4U भोजपुरी दर्शकों को भक्ति गीत, उत्सव की प्रोग्रामिंग जैसे कि छठ, नवरात्रि, दिवाली और होली के दौरान स्पेशल कार्यक्रमों की पेशकश करता है. साथ ही हर हफ्ते भोजपुरी दर्शकों के लिए 2 WTP (वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर) की पेशकश का वादा भी करता है, जो HSM बाज़ार में किसी अन्य चैनल द्वारा दिया गया एक बेजोड़ ऑफ़र है.

B4U म्यूजिक, B4U नेटवर्क का प्रमुख चैनल है जिसने पिछले 20 वर्षों से बॉलीवुड म्यूजिक कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है और मौजूदा समय में भी हिंदी भाषी जनता के दिलों पर राज करता है. B4U म्यूजिक अपनी मधुर सामग्री के माध्यम से 90, 2000 और कंटेम्परी मिक्स गानों के साथ शहरी और ग्रामीण दोनों तरह के दर्शकों की उन युवा पीढ़ी से अपील करता है जो चैनल के सही पिक और प्रोग्रामिंग के कारण चैनल के प्रति वफादार बन गए हैं.

B4U म्यूजिक ने पिछले 4-सप्ताह के औसतन परिणाम के रूप में संगीत शैली में नंबर वन का दर्जा प्राप्त किया है. इस हफ्ते भी B4U म्यूजिक ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ दर्शकों का दिल जीता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें