36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo: केबीसी में अमिताभ बच्‍चन ने किया तनुश्री दत्‍ता का जिक्र, अभिनेत्री ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

अमिताभ बच्‍चन क्‍विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) ये लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में शो के दौरान अमिताभ बच्‍चन ने भारत में #MeToo मूमेंट की शुरुआत करनेवाली तनुश्री दत्‍ता को बेहद बहादुर कहा है. यह एपिसोड उन्‍होंने चार दिन पहले शूट किया था. दरअसल शो अमिताभ बच्‍चन ने कंटेस्‍टेंट से […]

अमिताभ बच्‍चन क्‍विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) ये लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में शो के दौरान अमिताभ बच्‍चन ने भारत में #MeToo मूमेंट की शुरुआत करनेवाली तनुश्री दत्‍ता को बेहद बहादुर कहा है. यह एपिसोड उन्‍होंने चार दिन पहले शूट किया था. दरअसल शो अमिताभ बच्‍चन ने कंटेस्‍टेंट से पूछा कि, यह आवाज किस ब्यूटी क्वीन और एक्टर की है, जिसने भारत में सबसे पहले मीटू मूवमेंट को लेकर आवाज उठाई. जवाब के ऑप्शन में तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी के नाम दिये गये थे.

वहीं कंटेस्टेंट ने सवाल का सही जवाब तनुश्री दत्ता दिया और इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अतिरिक्त जानकारी देते हुए कहा कि तनुश्री दत्ता फेमिना मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. वे ब्यूटी क्वीन होने के साथ एक्ट्रेस भी हैं.

बिग बी की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट ने तनुश्री दत्ता को बहादुर बताया. अमिताभ बच्‍चन के बहादुर बताये जाने पर अब तनुश्री दत्‍ता रियेक्‍शन आया है. उन्‍होंने कहा कि, केबीसी का वह एपिसोड उन्‍होंने नहीं देखा है. हां मेरे दोस्‍त ने मुझे वह क्लिप भेजी है.

उन्‍होंने आगे कहा,’ मुझे खुशी है कि इतने बड़े शो में मेरी आवाज इतने सारे लोगों के बीच पहुंची, खुद बिग बी ने मेरी तारीफ की है. यह काफी कूल है. बता दें कि पिछले साल ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर जब अमिताभ बच्‍चन से तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें