27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिशा वकानी को रिप्‍लेस करेंगी अमी त्रिवेदी ? शो के प्रोड्यूसर ने कही ये बड़ी बात

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ अपने फेमस किरदार दयाबेन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभाती रही हैं लेकिन पिछले काफी समय से वे शो से गायब हैं. दिशा साल 2017 के दिसंबर महीने से शो से नदारद हैं. वे मैटरनिटी लीव पर थीं. नवंबर 2017 में […]

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ अपने फेमस किरदार दयाबेन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभाती रही हैं लेकिन पिछले काफी समय से वे शो से गायब हैं. दिशा साल 2017 के दिसंबर महीने से शो से नदारद हैं. वे मैटरनिटी लीव पर थीं. नवंबर 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्‍म दिया था. इसके बाद से ही उनकी वापसी का इंतजार किया जा रहा है. इस बीच खबरें आई कि दयाबेन के किरदार के लिए अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया गया है. इसे लेकर अब शो के निर्माता असित मोदी का बयान सामने आया है.

शो में आने को लेकर जब अमी त्र‍िवेदी से बात की गई तो उन्‍होंने कहा, अभी तक मेकर्स ने उन्‍हें दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच नहीं किया है. अब अमी त्र‍िवेदी की कास्टिंग को लेकर असित मोदी ने बड़ा खुलासा किया है.

बॉलीवुडलाईफ से की गई खास बातचीत में सीरीयल के निर्माता असित मोदी ने कहा,’ हमने अभी तक दयाबेन के रोल के लिए किसी को फाइनल नहीं किया है. अभी भी योग्‍य एक्‍ट्रेस के लिए हमारी तलाश जारी है.’ असित मोदी के इस बयान से साफ है कि अभी भी दिशा वकानी के रिप्‍लेसमेंट की तलाश की जा रही है.

बता दें कि दयाबेन शो की ए‍क चर्चित कैरेक्‍टर हैं. ऐसे में चैनल उन्‍हें किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ रिप्‍लेस नहीं करना चाहता था. अभी भी शो के मेकर्स दिशा के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. दिशा पिछले साल सितंबर महीने से ही शो से दूर हैं. वे मैटरनिटी लीव पर थीं जिसके बाद से फैंस लगातार उनकी राह देख रहे हैं.

साल 2017 में दिखाये गये आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि दयाबेन अपनी मायके चली गई हैं. अब इस बात को एक साल से भी ज्‍यादा का वक्‍त हो चुका है. ऐसे में शो मेकर्स को इस बात की दिक्‍कत हो रही है कि आखिरी दयाबेन का किरदार कितने दिन तक मायके में रह सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें