36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलिया भट्ट के कोस्‍टार सिद्धार्थ की कार का हुआ एक्‍सीडेंट

फिल्‍मों और टीवी में नाम कमा चुके अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला का शनिवार को एक्‍सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में सिद्धार्थ को तो कोई खास चोट नहीं आई लेकिन उनकी गाड़ी से हुए एक्‍सीडेंट में अन्‍य कुछ लोगों को चोटें जरूर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार शाम करीब 6 बजे मुंबई के श्रीजी होटल […]

फिल्‍मों और टीवी में नाम कमा चुके अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला का शनिवार को एक्‍सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में सिद्धार्थ को तो कोई खास चोट नहीं आई लेकिन उनकी गाड़ी से हुए एक्‍सीडेंट में अन्‍य कुछ लोगों को चोटें जरूर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार शाम करीब 6 बजे मुंबई के श्रीजी होटल के पास सिद्धार्थ अपना संतुलन खो बैठे और उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद पीछे से आ रही गाडियों से टकरा गई.

सिद्धार्थ अपनी बीएमडब्‍ल्‍यू (BMW) कार से मेगा मॉल की तरफ से आ रही थी तभी ये हादसा हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कार का एयरबैग नहीं खुला. बताया जा रहा है उन्‍हें हल्‍की चोटें आई है.

सिद्धार्थ शुक्‍ला पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत आईपीसी की धारा 279 (अविवेकपूर्ण ड्राईविंग) और धारा 336 (दूसरे की जान को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीनियर इंस्‍पेक्‍टर शैलेश पशालवार ने बताया,’ हमने उनके (सिद्धार्थ शुक्‍ला) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 1 व्‍यक्ति को चोट लगी है और तीन कारें क्षतिग्रस्‍त हुई हैं. हमने सिद्धार्थ के खून के नमूने ले लिये हैं. मामले की जांच चल रही है.

बता दें कि सिद्धार्थ को बेल मिल गई है. उन्‍हें 5000 पेनल्‍टी भरने के बाद छोड़ा गया है. इससे पहले भी साल 2014 में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की कार का एक्‍सीडेंट हुआ था.

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ से लोकप्रियता हासिल की थी. इसके अलावा भी उन्‍होंने कई टीवी सीरीयल्‍स में काम किया है. सिद्धार्थ ने फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानिया’ से फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. वे ‘सावधान इंडिया’ के भी कई एपिसोड्स में एंकरिंग कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें