34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राइजिंग स्टार 3 ग्रैंड फिनाले: 12 साल के अफताब सिंह बने नंबर वन, मिले इतने लाख रुपये

मुबंईः तकरीबन तीन महीने तक चले संगीत के सफर के बाद शनिवार को प्रसारित हुए पॉप्युलर सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’-3 के ग्रैंड फिनाले में आफताब सिंह को विजेता घोषित कर दिया गया. इस सीजन में आखिरी 4 फाइनलिस्ट में वह सबसे कम उम्र के थे. महज 12 साल के आफताब सिंह को 10 लाख […]

मुबंईः तकरीबन तीन महीने तक चले संगीत के सफर के बाद शनिवार को प्रसारित हुए पॉप्युलर सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’-3 के ग्रैंड फिनाले में आफताब सिंह को विजेता घोषित कर दिया गया. इस सीजन में आखिरी 4 फाइनलिस्ट में वह सबसे कम उम्र के थे. महज 12 साल के आफताब सिंह को 10 लाख रुपये प्राइज मनी और राइजिंग स्टार 3 ग्रांड फिनाले के विजेता का खिताब मिला है.

अफताब राइजिंग स्टार 3 के विजेता रहने से पहले साल 2017 में सारेगामापा लिटिल चैंप्स का भी हिस्सा रहे हैं लेकिन इस शो में वो टॉप 7 तक ही पहुंच पाए थे. ग्रैंड फिनाले में अफताब दिवाकर के साथ-साथ सतीश शर्मा और अभिषेक सराफ को हराते हुए ये खिताब अपने नाम किया था. खास बात है कि अफताब इन सभी में सबसे कम उम्र के हैं. अफताब पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले हैं. अफताब ने संगीत अपने पिता महेश सिंह से सीखा है.

फिनाले में पहुंचे दिवाकर शर्मा, सतीश शर्मा और अभिषेक सराफ खिताब न जीतने से थोड़े निराश नजर आए. फिनाले में शो के जज नीति मोहन और शंकर महादेवन ने परफॉर्म किया. मालूम हो कि राइजिंग स्टार का पहला सीजन 4 फरवरी 2017 को प्रसारित हुआ था. पहले सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था उसके बाद से यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें