29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीवी का ये एक्टर बना हत्यारा, इस वजह से युवक को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि पिछले रविवार को बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा गांव में अपनी और अपने पड़ोसी की संपत्ति की सीमा पर लगे एक पेड़ को काटने को लेकर हुए विवाद में भूपिंदर सिंह ने पड़ोसी किसान गुरदीप, उसके बेटे गोविंद और अमरीक को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी थी.

बिजनौर जिले के बढ़ापुर क्षेत्र में पेड़ काटने के विवाद को लेकर एक किसान की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में अभिनेता भूपिंदर सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

भूपिंदर सिंह ने पड़ोसी को मारी गोली

अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि पिछले रविवार को बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआखेड़ा गांव में अपनी और अपने पड़ोसी की संपत्ति की सीमा पर लगे एक पेड़ को काटने को लेकर हुए विवाद में भूपिंदर सिंह ने पड़ोसी किसान गुरदीप, उसके बेटे गोविंद और अमरीक को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी थी. इस घटना में गोविंद (23) की मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल गुरदीप और अमरीक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सोमवार को आरोपी भूपिंदर और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कही ये बात

पीड़ित पक्ष के मुताबिक उन्होंने 19 नवंबर को पुलिस को पत्र देकर पेड़ काटने की कोशिश की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बढ़ापुर के थाना प्रभारी सुमित राठी, इंस्पेक्टर यासीन और कांस्टेबल कृष्ण कुमार को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुआखेड़ा गांव का मूल निवासी भूपिंदर सिंह कुछ फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में नकारात्मक भूमिकाएं निभा चुका है.

Also Read: The Archies Leaked: सुहाना खान की द आर्चीज को रिलीज होते ही लगा तगड़ा झटका, HD में इन साइट्स पर लीक हुई फिल्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें