29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिएंडर पेस ने टेनिस से संन्‍यास लेने के दिये संकेत, जानें क्‍या कहा…

नयी दिल्ली : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने सोमवार को संन्यास लेने के संकेत देते हुए कहा कि वह अपने प्रतिद्वंद्वियों पर जीत के लिये अपने अनुभव पर भरोसा करते हैं और वह एक साल से ज्यादा नहीं खेलना चाहते हैं. कई शीर्ष खिलाड़ियों के इस्लामाबाद जाने से इन्कार करने के बाद पेस को […]

नयी दिल्ली : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने सोमवार को संन्यास लेने के संकेत देते हुए कहा कि वह अपने प्रतिद्वंद्वियों पर जीत के लिये अपने अनुभव पर भरोसा करते हैं और वह एक साल से ज्यादा नहीं खेलना चाहते हैं.

कई शीर्ष खिलाड़ियों के इस्लामाबाद जाने से इन्कार करने के बाद पेस को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिये भारत की डेविस कप टीम में चुना गया. इस 46 वर्षीय खिलाड़ी ने डेविस कप में 44वां युगल मैच जीतकर खुद के रिकार्ड में सुधार किया.

भारत ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को 4-0 से हराया. पेस ने पत्रकारों से कहा, अब मैं अपने अनुभव के दम पर जीत दर्ज करता हूं लेकिन टीम के हितों को देखते हुए मुझे एक साल से अधिक नहीं खेलना चाहिए.

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता ने इसके साथ ही कहा कि भारतीय टेनिस का अभी मुख्य उद्देश्य अभी नयी और युवा टीम तैयार करना होना चाहिए. पेस ने कहा, मैं 46 साल का हो चुका हूं और मेरी जगह अब नयी पीढ़ी को लेनी चाहिए. इसलिए वास्तव में इसे उद्देश्यपरक रूप में देखना चाहिए. युवा टीम तैयार करना महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें