38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब सानिया से विराट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दिया ये जवाब…

भारतीय टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा ट्‌विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देती रहती हैं, इसी क्रम में जब उनके एक फैन ने उनसे विराट कोहली के बारे में पूछा और कहा कि जवाब एक शब्द में दें, तो सानिया ने लिखा-चैंपियन. सानिया मिर्जा ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछे जाने […]

भारतीय टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा ट्‌विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देती रहती हैं, इसी क्रम में जब उनके एक फैन ने उनसे विराट कोहली के बारे में पूछा और कहा कि जवाब एक शब्द में दें, तो सानिया ने लिखा-चैंपियन.

सानिया मिर्जा ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछे जाने पर विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी का नाम लिया. सानिया ने कई सवालों के जवाब बहुत ही रोचक अंदाज में दिये. उन्होंने बताया कि जब उनके पति मैच खेलते हैं, तो वह उनका मैच देखती हैं.

सानिया ने एक सवाल के जवाब में अपने हॉबीज के बारे में बताया और यह भी बताया कि अगर उनके सामने सिंगिंग और डांसिंग का अॅाफर हो तो वे सिंगिंग करना पसंद करेंगी. सानिया को कॉफी बहुत पसंद है और वो कहती हैं कि वे पूरे दिन कॉफी पी सकती हैं. सानिया ने बताया कि वह बहुत अच्छी कुक नहीं हैं, लेकिन अॅामलेट बना लेती हैं. सानिया को हैदराबाद में सबसे अच्छी जगह अपना घर लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें