34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जोकोविच 2020 सत्र की शुरुआत ब्रिसबेन, जबकि नडाल पर्थ से करेंगे

सिडनी : दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच 2020 सत्र की शुरुआत ब्रिसबेन, रफेल नडाल पर्थ जबकि रोजर फेडर सिडनी में करेंगे. सोमवार को एटीपी कप के ड्रॉ के बाद यह तय हुआ. एटीपी कप नयी विश्व टेनिस टीम प्रतियोगिता है. चैंपियनशिप का आयोजन मेलबर्न में साल के पहले ग्रैंडस्लैम से पूर्व तीन से […]

सिडनी : दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच 2020 सत्र की शुरुआत ब्रिसबेन, रफेल नडाल पर्थ जबकि रोजर फेडर सिडनी में करेंगे. सोमवार को एटीपी कप के ड्रॉ के बाद यह तय हुआ.

एटीपी कप नयी विश्व टेनिस टीम प्रतियोगिता है. चैंपियनशिप का आयोजन मेलबर्न में साल के पहले ग्रैंडस्लैम से पूर्व तीन से 12 जनवरी तक किया जाएगा. इस प्रतियोगिता में 24 देश हिस्सा लेंगे जिन्हें छह ग्रुपों में बांटा गया है. मैचों का आयोजन सिडनी, ब्रिसबेन और पर्थ में किया जाएगा.

प्रत्येक टीम में पांच खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है. राउंड रोबिन चरण के बाद टीमें नाकआउट में जगह बनाएंगी. शीर्ष 30 में शामिल अधिकांश खिलाड़ियों के इस टूर्नामेंट में खेलने की संभावना है. प्रत्येक मुकाबले में दो एकल और एक युगल मैच होगा.

सिडनी में ड्रॉ के बाद जोकोविच की सर्बिया की टीम को ब्रिसबेन में फ्रांस, दक्षिण अफ्रीका, जर्मनी, यूनान, कनाडा और वाइल्ड कार्ड धारक ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है.

नडाल की स्पेन की टीम को पर्थ में जापान, जार्जिया, रूस, इटली और अमेरिका से भिड़ना है, जबकि फेडरर की स्विट्जरलैंड की टीम सिडनी में बेल्जियम, ऑस्ट्रिया, क्रोएशिया, अर्जेन्टीना और ब्रिटेन से भिड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें