36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मियामी ओपन : जोकोविच और ओसाका तीसरे दौर में

मियामी : सर्बिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इंडियन वेल्स की निराशा को पीछे छोड़ते हुए एटीपी-डब्ल्यूटीए मियामी ओपन में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टामिच पर 7-6 6-2 से जीत हासिल कर तीसरे दौर में प्रवेश किया. वहीं शीर्ष रैंकिंग की महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका के अलावा 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन […]

मियामी : सर्बिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इंडियन वेल्स की निराशा को पीछे छोड़ते हुए एटीपी-डब्ल्यूटीए मियामी ओपन में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टामिच पर 7-6 6-2 से जीत हासिल कर तीसरे दौर में प्रवेश किया.

वहीं शीर्ष रैंकिंग की महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका के अलावा 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स भी अगले दौर में पहुंचने में सफल रहीं. हालांकि दिन का उलटफेर इंडियन वेल्स मास्टर्स के विजेता डोमिनिक थिएम के हारने से हुआ.

उन्हें पोलैंड के 22 साल के हुबर्ट हुर्कास्ज से 4-6 4-6 से हार मिली. केई निशिकोरी को भी निराशा हाथ लगी जो सर्बिया के दुसान लाजोविच से पराजित हो गये, जबकि मौजूदा चैम्पियन जान इस्नर ने इटली के क्वालीफायर लोरेंजो सोनेगो को 7-6 7-6 से मात दी. ओसाका ने यानिना विकमायेर को 6-0 6-7 6-1 से शिकस्त दी जबकि सेरेना ने स्वीडन की रेबेका पीटरसन को 6-3 1-6 6-1 से शिकस्त दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें