34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रेंच ओपन : जोकोविच और हालेप क्वार्टर फाइनल में

पेरिस : नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बन गए जबकि गत महिला चैम्पियन सिमोना हालेप ने सिर्फ 45 मिनट में जीत दर्ज करके अंतिम आठ में जगह बनाई. शीर्ष वरीयता प्राप्त और दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ को 6-3, 6-2, 6-2 से […]

पेरिस : नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बन गए जबकि गत महिला चैम्पियन सिमोना हालेप ने सिर्फ 45 मिनट में जीत दर्ज करके अंतिम आठ में जगह बनाई.

शीर्ष वरीयता प्राप्त और दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ को 6-3, 6-2, 6-2 से हराया. अब उनका सामना पांचवीं वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा. जर्मनी के पांचवीं वरीयता प्राप्त ज्वेरेव ने इटली के फेबियो फोगनिनी को 3-6, 6-2, 6-2, 7-6 से हराया.

जापान के सातवीं वरीयता प्राप्त केइ निशिकोरि ने फ्रांस के बेनोइत पेयरे को 6-2, 6-7, 6-2, 6-7, 7-5 से हराया. फ्रांस के ही 14वीं वरीयता प्राप्त गाएल मोंफिल्स को ऑस्ट्रिया के चौथी वरीयता प्राप्त डोमिनिक थिएम को 6-4, 6-4, 6-2 से हराया. अब वह रूस के कारेन खाचानोव से खेलेंगे जिसने आठवीं वरीयता प्राप्त जुआन मार्तिन देल पोत्रो को 7-5, 6-3, 3-6, 6-3 से मात दी.

हालेप ने पोलैंड की इगा स्वियातेक को 6-1, 6-0 से हराया. अब उसका सामना अमांडा एनिसिमोवा से होगा जिसने स्पेन की एलियोना बोलसोवा को 6-3, 6-0 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें