38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाल बजरी पर नडाल के लिये खतरा बने ज्वेरेव

पेरिस : अलेक्जेंडर ज्वेरेव फ्रेंच ओपन में लाल बजरी के बादशाह रफेल नडाल के लिये बड़ा खतरा बनकर उभरे हें और उनकी नजरें 81 साल बाद जर्मनी के लिये रोलां गैरो पर पहला पुरुष एकल खिताब जीतने पर लगी हैं. इक्कीस बरस के ज्वेरेव इटालियन ओपन फाइनल में भले ही नडाल से हार गये लेकिन […]

पेरिस : अलेक्जेंडर ज्वेरेव फ्रेंच ओपन में लाल बजरी के बादशाह रफेल नडाल के लिये बड़ा खतरा बनकर उभरे हें और उनकी नजरें 81 साल बाद जर्मनी के लिये रोलां गैरो पर पहला पुरुष एकल खिताब जीतने पर लगी हैं.

इक्कीस बरस के ज्वेरेव इटालियन ओपन फाइनल में भले ही नडाल से हार गये लेकिन पहला सेट 6-1 से हारने के बाद जिस तरह से उसने वापसी की , वह काबिले तारीफ है. यह उदीयमान खिलाड़ी किसी ग्रैंडस्लैम के क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंचा है लेकिन मैड्रिड में दूसरा मास्टर्स खिताब जीतने के बाद उसे दूसरी वरीयता मिली है.

उसका लगातार 13 जीत का सिलसिला 10 बार के फ्रेंच ओपन चैम्पियन नडाल ने तोड़ा लेकिन ज्वेरेव फिर वही लय हासिल करना चाहेंगे. उसने कहा , निश्चित तौर पर राफा वहां प्रबल दावेदार होंगे. मैं ड्रॉ के दूसरे हाफ में हूं जो अच्छी बात है. मैं मास्टर्स फाइनल में उन्हें हराने के करीब पहुंचा था और इसी से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें