29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : फेडरर ने पहले दौर में जीत का रिकार्ड कायम रखा

मेलबर्न : रोजर फेडरर 20 साल पहले पदार्पण करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन में कभी पहले दौर में बाहर नहीं हुए और स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने सोमवार को भी यह सिलसिला जारी रखा. अपने 21वें ग्रैंडस्लैम खिताब की कवायद में लगे इस इस 38 वर्षीय खिलाड़ी ने स्टीव जानसन को 6-3, 6-2, 6-2 […]

मेलबर्न : रोजर फेडरर 20 साल पहले पदार्पण करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन में कभी पहले दौर में बाहर नहीं हुए और स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने सोमवार को भी यह सिलसिला जारी रखा.

अपने 21वें ग्रैंडस्लैम खिताब की कवायद में लगे इस इस 38 वर्षीय खिलाड़ी ने स्टीव जानसन को 6-3, 6-2, 6-2 से हराकर साल के पहले ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में जगह बनायी.

फेडरर ने टूर्नामेंट से पहले कहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई ओपन से ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं क्योंकि अपने परिवार के साथ समय बिताने के कारण वह एटीपी कप में भाग नहीं ले पाये थे.

इस तरह से वह बिना अभ्यास के रॉड लेवर ऐरना पर उतरे, लेकिन अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ उन्होंने किसी समय इसका अहसास नहीं होने दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें