30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंकिता अमेरिकी ओपन क्वालीफाइंग प्रतियोगिता से बाहर

न्यूयार्क : भारत की शीर्ष महिला एकल खिलाड़ी अंकिता रैना तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में हार के साथ अमेरिकी ओपन की महिला एकल क्वालीफाइंग स्पर्धा से बाहर हो गई. दुनिया की 194वें नंबर की भारतीय खिलाड़ी को चेक गणराज्य की डेनिसा अलर्तोवा के खिलाफ बुधवार रात हुए मुकाबले में दो घंटे और 17 […]

न्यूयार्क : भारत की शीर्ष महिला एकल खिलाड़ी अंकिता रैना तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में हार के साथ अमेरिकी ओपन की महिला एकल क्वालीफाइंग स्पर्धा से बाहर हो गई.

दुनिया की 194वें नंबर की भारतीय खिलाड़ी को चेक गणराज्य की डेनिसा अलर्तोवा के खिलाफ बुधवार रात हुए मुकाबले में दो घंटे और 17 मिनट में 7-6(5), 4-6, 2-6 से हार का सामना करना पड़ा.

अंकिता ने पहले सेट टाईब्रेक में जीता, लेकिन इसके बाद वह लय बरकरार रखने में सफल रही जिससे अलर्तोवा ने दूसरे सेट में उनकी सर्विस तोड़कर मुकाबले को तीसरे और निर्णायक सेट में खींचा.

तीसरे सेट में अंकिता ने एक बार फिर अपनी सर्विस गंवाई और उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी. क्वालीफायर में भारतीयों में अब सिर्फ सुमित नागल बचे हैं. उन्हें क्वालीफायर के दूसरे दौर में कनाडा के पीटर पोलंस्की से भिड़ना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें