25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Twitter ने इंडिया में एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च किया Light App

नयी दिल्ली : माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने मंगलवार को भारत में एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए ट्विटर ‘लाइट’ एप पेश किया. यह एप साइज में छोटा और कम डेटा का उपयोग करेगा. ट्विटर ने बयान में कहा कि ट्विटर लाइट से डेटा की खपत कम होगी और यह नेटवर्क धीमा होने पर भी तेजी […]

नयी दिल्ली : माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने मंगलवार को भारत में एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए ट्विटर ‘लाइट’ एप पेश किया. यह एप साइज में छोटा और कम डेटा का उपयोग करेगा. ट्विटर ने बयान में कहा कि ट्विटर लाइट से डेटा की खपत कम होगी और यह नेटवर्क धीमा होने पर भी तेजी से काम करेगा. इसके अलावा फोन में कम स्थान घेरेगा.

इसे भी पढ़ें : अनुपम खेर के बाद अब अभिषेक बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक

कंपनी ने कहा कि पिछले साल हमने ट्विटर लाइट को मोबाइल वेब ब्राउजर के रूप में पेश किया था और मंगलवार को इसे गूगल प्ले स्टोर पर पेश किया गया है. फेसबुक, ओला और लिंक्डइन जैसी कंपनियां भी इस तरह के लाइट पेश कर चुकी हैं. ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने पुश नोटिफिकेश, बुकमार्क, नाइट मोड और थ्रेड्स जैसे नये फीचर पेश किये हैं, जो पहले उपलब्ध नहीं थे.

ट्विटर इंडिया की सार्वजनिक नीति प्रमुख महिमा कौल ने कहा कि ट्विटर अपने उपयोगकर्ताओं के अभिव्यक्ति के इजाफा करने के लिए प्रतिबद्ध है. इससे लोग अर्थपूर्ण तरीके से अपने विचार और अनुभव साझा कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें