29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND-PAK के इस Lesbian कपल का Dance Video TikTok ने हटाया, मचा हंगामा

आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक समलैंगिक सहेलियों का फोटोशूट काफी वायरल हुआ था. आपने भी कहीं ना कहीं उनकी तस्वीर जरूर देखी होगी. अगर नहीं देखा तो हम आपको बता दें कि फोटो में दिखाई दे रहीं लड़कियां समलैंगिक कपल हैं और उनमें से एक हिंदू है और दूसरी […]

आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक समलैंगिक सहेलियों का फोटोशूट काफी वायरल हुआ था. आपने भी कहीं ना कहीं उनकी तस्वीर जरूर देखी होगी.

अगर नहीं देखा तो हम आपको बता दें कि फोटो में दिखाई दे रहीं लड़कियां समलैंगिक कपल हैं और उनमें से एक हिंदू है और दूसरी मुस्लिम है. अमेरिका में रहनेवाले इस जोड़े का एक फोटोशूट काफी वायरल हो गया था, जिसके बाद इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर से यह कपल चर्चा में है.

https://twitter.com/anj3llyfish/status/1201338137496080384?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, शॉर्ट वीडियो ऐप ‘टिकटॉक’ ने अमेरिका में रह रहे भारत और पाकिस्तान के समलैंगिक हिंदू-मुस्लिम कपल अंजलि चक्रा और सुंदास मलिक का एक डांस वीडियो हटा दिया है.

अंजलि के अनुसार उन्होंने टिकटॉक के अलावा उस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया था, जब ऐप से उनका वीडियो दिखाई देना बंद हो गया तो उन्होंने ट्विटर पर उस वीडियो को रीट्वीट करते हुए पूरी बात बतायी.

उन्होंने लिखा- टिकटॉक ने सामुदायिक दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए इसे हटा दिया है, इसलिए होमोफोबिया के बारे में अफवाहें सच हैं.

अंजलि ने वीडियो में टिकटॉक को भी टैग करते हुए पूछा है कि क्या आप समझा सकते हैं मेरा वीडियो क्यों हटाया गया है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें