25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रों के लिए सैमसंग ने बनाया स्मार्टफोन, अब इंटरनेट कर सकेंगे ब्लॉक

स्मार्टफोन का अधिक इस्तेमाल करने वाले बच्चों का पढ़ाई से ध्यान अधिक भटकता है. सैमसंग एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे खास तौर पर छात्रों और अभिभावकों की इन समस्याओं को देखते हुए डिजाइन किया गया है. कंपनी ने इसे गैलेक्सी जे2 प्रो नाम दिया है. इस स्मार्टफोन की बड़ी खासियत […]

स्मार्टफोन का अधिक इस्तेमाल करने वाले बच्चों का पढ़ाई से ध्यान अधिक भटकता है. सैमसंग एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे खास तौर पर छात्रों और अभिभावकों की इन समस्याओं को देखते हुए डिजाइन किया गया है. कंपनी ने इसे गैलेक्सी जे2 प्रो नाम दिया है.
इस स्मार्टफोन की बड़ी खासियत यह है कि इसमें इंटरनेट को ब्लॉक करने का फीचर दिया गया है. यह फोन वाई-फाई, 2जी, 3जी और 4जी को ब्लॉक कर देता है. हालांकि, इस दौरान फोन करने और मैसेज भेजने की सुविधा मिलती रहेगी. कंपनी ने यह दावा किया है कि परीक्षा के दौरान बच्चों का ध्यान नहीं भटकेगा और उन लोगों को भी मदद मिलेगी, जो हमेशा इंटरनेट से कनेक्ट नहीं रहते हैं.
इस फोन में एक डिक्शनरी भी दी गयी है, जो इंटरनेट के बिना भी अंग्रेजी शब्दार्थ बताने में सक्षम है. इसमें पांच इंच की क्वाड एचडी डिस्प्ले दी गयी है. साथ ही 1.5 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें