31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी एस2 जल्द हो सकता है लॉन्च, ये हो सकते है फीचर्स

मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपना एक और नया स्मार्टफोन रेडमी एस2 लाॅन्च करने की तैयारी में है. इस फोन को सस्ती कीमत पर बाजार में बेचा जायेगा. शाओमी रेडमी एस2 को चीनी सर्टिफिकेशंस साइट टेना पर लिस्ट किया गया है. इस फोन को यूनिबॉडी डिजाइन पर पेश किया जायेगा और देखने में यह […]

मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपना एक और नया स्मार्टफोन रेडमी एस2 लाॅन्च करने की तैयारी में है. इस फोन को सस्ती कीमत पर बाजार में बेचा जायेगा.
शाओमी रेडमी एस2 को चीनी सर्टिफिकेशंस साइट टेना पर लिस्ट किया गया है. इस फोन को यूनिबॉडी डिजाइन पर पेश किया जायेगा और देखने में यह शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की तरह ही होगी. इस फोन में 1,440 गुणा 720 पिक्सल रिजोलुशन वाली 5.99 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित होगा व 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर रन करेगा.
इस स्मार्टफोन को दो जीबी, चार जीबी और छह जीबी रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें बैक पैनल पर जहां 12 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर होंगे, वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसमें फेस अनलॉक फीचर देखने को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें