36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WhatsApp Stickers से अपनों को भेजें दिवाली की शुभकामनाएं

इंस्टेंट मैसेंजर व्हाट्सऐप ने हाल ही में एक अपडेट के जरिये स्टिकर फीचर जारी किया है. यह फीचर एंड्रॉयड, आईओएस और वेब पर उपलब्ध है. ऐप पर एक स्टिकर स्टोर भी है, जहां से यूजर्स अलग-अलग तरह के स्टिकर्स डाउनलोड कर सकते हैं. अब दिवाली के मौके पर अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के […]

इंस्टेंट मैसेंजर व्हाट्सऐप ने हाल ही में एक अपडेट के जरिये स्टिकर फीचर जारी किया है. यह फीचर एंड्रॉयड, आईओएस और वेब पर उपलब्ध है.

ऐप पर एक स्टिकर स्टोर भी है, जहां से यूजर्स अलग-अलग तरह के स्टिकर्स डाउनलोड कर सकते हैं. अब दिवाली के मौके पर अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को स्टिकर्स के जरिये दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो आप भी ट्राइ करें.

यहां यह जानना जरूरी है कि इसके लिए आपके स्मार्टफोन पर व्हाट्सऐप वर्जन 2.18 या इससे ऊपर का वर्जन हो. इस स्टिकर फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आपको व्हाट्सऐप चैट ओपन करनाहै. अब इमोजी या स्माइली वाले बटन पर क्लिक करें.

इसके बाद आपको तीन विकल्प- इमोजी, जिफ और स्टिकर मिलेंगे. अब स्टिकर के बटन पर क्लिक करें. अब सबसे नीचे आपको Get more stickers पर क्लिक करें. अब आप गूगल प्ले-स्टोर पर पहुंच जाएंगे.

अब गूगल प्ले-स्टोर पर आपको दिवाली स्टिकर का ऐप दिखेगा, उसे डाउनलोड कर लें. डाउनलोड होने के बाद Add to WhatsApp पर क्लिक करें. इसके ऐड होने के साथ ही आप इमोजी वाले सेक्शन में जाकर दिवाली स्टीकर भेज सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें