36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग गैलेक्सी एम30 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में

सैमसंग के गैलेक्सी एम सीरीज का स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 जल्द लॉन्च होने वाला है. सैमसंग गैलेक्सी एम30 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर पैनल होगा तथा यह इनफिनिटी यू डिस्प्ले डिजाइन के साथ उपलब्ध होगा. सैमसंग गैलेक्सी एम30 में हैंडसेट के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे दिये जायेंगे तथा पिछले हिस्से पर ही […]

सैमसंग के गैलेक्सी एम सीरीज का स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 जल्द लॉन्च होने वाला है. सैमसंग गैलेक्सी एम30 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर पैनल होगा तथा यह इनफिनिटी यू डिस्प्ले डिजाइन के साथ उपलब्ध होगा.
सैमसंग गैलेक्सी एम30 में हैंडसेट के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे दिये जायेंगे तथा पिछले हिस्से पर ही उन्नत तकनीक वाला फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम30 स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर से संचालित होगा. इसके अलावा, फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा तथा सैमसंग गैलेक्सी एम20 की तरह सैमसंग गैलेक्सी एम30 में 5,000 एमएएच की बैटरी क्षमता होगी.
सैमसंग का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश से भी लैस होगा, वहीं इसके ब्लू और ब्लैक रंग के वेरिएंट उपलब्ध कराये जायेंगे. सैमसंग के अनुसार, 159×75.1×8.4 मिलीमीटर का डाइमेंशन होगा और इसका वजन 175 ग्राम होगा. खबर के अनुसार, शुरुआत में इसे अमेजन इंडिया और सैमसंग ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें