Advertisement

Technology

  • Oct 29 2018 10:39PM

Reliance Jio का दिवाली धमाका : लॉन्च हुआ जियोफोन गिफ्ट कार्ड, जानें क्या है खास

Reliance Jio का दिवाली धमाका : लॉन्च हुआ जियोफोन गिफ्ट कार्ड, जानें क्या है खास
फोटो सोशल मीडिया से.

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने जियो के साथ टेलीकॉम सेक्टर में क्रांति ला दी है. अपनी लॉन्चिंग के बाद लगभग हर महीने नये और आकर्षक ऑफर पेश कर रिलायंस जियो ने बाकी कंपनियों की खटिया खड़ी कर दी है.

 

इसी क्रम में रिलायंस ने दिवाली के मौके पर जियो फोन गिफ्ट कार्ड पेश किया है. यह खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए है जो माॅनसून हंगामा एक्सचेंज ऑफर के तहत फर्स्ट जेनरेशन स्मार्ट फीचर फोन को खरीदना या गिफ्ट करना चाहते हैं. इस गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 रुपये रखी गयी है.

यहां जानना गौरतलब है कि जियो फोन माॅनसून हंगामा ऑफर के तहत ग्राहक 501 रुपये में अपने पुराने फीचर फोन के बदले एक नया जियोफोन खरीद सकते हैं.

बचे हुए 594 रुपये 6 महीने तक जियो फोन के लिए 99 रुपये वाले रिचार्ज के लिए काम आयेंगे. बता दें कि जियो फोन भारत में 1,499 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपाॅजिट के साथ उपलब्ध है. खास बात यह है कि इस गिफ्ट कार्ड के साथ यूजर्स को 501 रुपये का भुगतान नहीं करना होगा.

1,095 रुपये वाले Jio Phone Gift Card को दिवाली गिफ्ट के तौर पर उतारा गया है. नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड अमेजन इंडिया की वेबसाइट और रिलायंस डिजिटल ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है.

मालूम हो कि 99 रुपयेवाले जियोफोन रिचार्ज पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (लोकल, एसटीडी और रोमिंग), प्रतिदिन 500MB 4G डेटा, 300 SMS और 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. साथ ही, इस गिफ्ट कार्ड के साथ 6GB का फ्री एक्सचेंज बोनस डेटा वाउचर भी मिलेगा. इस तरह कुल डेटा 96GB का होगा.

यह ध्यान रहे कि जियोफोन गिफ्ट कार्ड को रीडीम कराने के लिए यूजर्स को पहले पुराने फोन को एक्सचेंज कराना होगा और उसके बाद 594 रुपये का रीचार्ज कराकर उसे एक्टिवेट कराना होगा.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement