30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

FB Insta Stories में अब गाना भी जोड़ सकेंगे भारतीय यूजर्स

नयी दिल्ली : देश में इंस्टाग्राम और फेसबुक के उपयोक्ता अब अपनी ‘स्टोरीज’ में संगीत को भी जोड़ सकेंगे. फेसबुक ने मंगलवार को एक बयान में कहा, फेसबुक आज (मंगलवार को) घोषणा करता है कि भारत में उसके फेसबुक और इंस्टाग्राम के उपयोक्ता संगीत के माध्यम से भी अपने को अभिव्यक्त कर सकते हैं. कंपनी […]

नयी दिल्ली : देश में इंस्टाग्राम और फेसबुक के उपयोक्ता अब अपनी ‘स्टोरीज’ में संगीत को भी जोड़ सकेंगे. फेसबुक ने मंगलवार को एक बयान में कहा, फेसबुक आज (मंगलवार को) घोषणा करता है कि भारत में उसके फेसबुक और इंस्टाग्राम के उपयोक्ता संगीत के माध्यम से भी अपने को अभिव्यक्त कर सकते हैं.

कंपनी ने इंस्टाग्राम पर कई और फीचर पेश किये हैं जिनमें गाने के बोल (लिरिक्स), साथ में गाना गाने की सुविधा (लिप सिंक लाइव) और संगीत से जुड़े स्टिकर शामिल हैं.

उपयोक्ता इन्हें अपनी स्टोरीज में लगा सकते हैं. ‘स्टोरीज’ में उपयोक्ता वीडियो, संदेश या फोटो साझा करते हैं, जो 24 घंटे तक मंच पर उपलब्ध रहती है और फिर स्वत: खत्म हो जाती है.

इसके अलावा लोग फेसबुक पर स्टोरीज में गाने जोड़ सकते हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस तरह की सुविधा अब 55 देशों में उपलब्ध हो गयी है. इस सुविधा के लिए फेसबुक इंडिया ने इस साल की शुरुआत में टी-सीरीज म्यूजिक, जी म्यूजिक कंपनी और यश राज फिल्म्स के साथ साझेदारी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें