28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

New Jio Plan: Rs 99 में 28 दिनों तक 500MB डेली डेटा, कॉलिंग और एसएमएस FREE

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने 99 रुपये का एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है़ इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 500MB डेटा मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को 500MB डेटा के साथ 300SMS भी मिलेगा और हर जियो प्लान की तरह ही वॉयस कॉल्स इस पैक में भी मुफ्त रहेंगे. जियो […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने 99 रुपये का एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है़ इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 500MB डेटा मिलेगा. इस प्लान में ग्राहकों को 500MB डेटा के साथ 300SMS भी मिलेगा और हर जियो प्लान की तरह ही वॉयस कॉल्स इस पैक में भी मुफ्त रहेंगे.

जियो फोन के लिए पेश किया गया यह रिचार्ज, पहले से मौजूद 49 रुपये और 153 रुपये वाले रिचार्ज के साथ रखा गया है.

बाजार में इस पैक को पेश करनेवाली जियो कंपनी ने दावा किया कि 99 रुपये के रिचार्ज से यूजर्स का महीने का खर्चबिल्कुल आधा हो जाएगा.

इसके साथ ही, कंपनी के पास 594 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है, जिसमें 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है.

यही नहीं, अगर जियो के 594 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहक को इसमें 6 महीने की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा. हालांकि इस पैक के साथ ग्राहकों को मुफ्त एसएमएस नहीं मिलेगा.

यहां यह जानना गौरतलब है कि पिछले दिनों रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एन्युअल जनरल मीटिंग (AGM) के दौरान कंपनी ने जियोफोन का नया वेरिएंट लानेकी घोषणा की. इसे कंपनी ने JioPhone 2 नाम दियाहै, जिसमें QWERTY कीपैड और बड़ी स्क्रीन दी गयी है.

इसके साथ ही कंपनी ने जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर की भी घोषणा की. इसकी शुरुआत शुक्रवार, 20 जुलाई से हो चुकी है. ग्राहक अब कोई भी पुराना फीचर फोन बदलकर JioPhone ले सकते हैं. इसके लिए प्रभावी कीमत 501 रुपये रखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें