25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Amazon पर मिल रहा है नारियल का छिलका, कीमत हैरान करनेवाली, EMI का भी ऑप्शन

अगली बार अगर आप नारियल खरीदने जा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. अमूमन आप नारियल खरीदकर उसे या तो मंदिर में ले जाकर तोड़तेहैं या घर में उसकी चटनी और लड्डू बनाते हैं और उसका ऊपरी छिलका फेंक देते हैं लेकिन ऑनलाईन शॉपिंग कंपनी अमेजन नारियल के उसी छिलके को 1300 रुपये […]

अगली बार अगर आप नारियल खरीदने जा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है.

अमूमन आप नारियल खरीदकर उसे या तो मंदिर में ले जाकर तोड़तेहैं या घर में उसकी चटनी और लड्डू बनाते हैं और उसका ऊपरी छिलका फेंक देते हैं लेकिन ऑनलाईन शॉपिंग कंपनी अमेजन नारियल के उसी छिलके को 1300 रुपये की कीमत पर बेच रहा है. यही नहीं, नारियल के खोल की कीमत 3000 रुपये तक दिखाई जा रही है.

अमेजन ने प्रोडक्ट के बारे में यह साफ किया है कि यह प्राकृतिक है. इस पर दरारें और निशान हो सकते हैं. ऐसे में इसे वापस नहीं लिया जायेगा और शिकायत नहीं कर सकेंगे. हैरत की बात यह है कि अमेजन ने इसके लिए EMI का ऑप्शन भी दिया है.

आपको बताते चलें कि इसे कई लोगों ने खरीदा है, जिसके बाद अमेजन का यह प्रोडक्ट भारत में काफी वायरल हो रहा है और लोग इस बात पर अचरज जता रहे हैं कि इतनी महंगी कीमत पर सह बिक कैसे रहा है.

जहां एक नारियल 20 रुपये का आता है, उसी नारियल के खोल को 1300 रुपये में बेचा जा रहा है. इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें