25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Reliance Jio की यह सर्विस मिलेगी एक साल के लिए FREE

Reliance Jio के यूजर्स के एक खुशखबरी है. कंपनी ने 99 रुपये की Jio Prime मेंबरशिप एक साल और मुफ्त में देने का फैसला किया है. कंपनी ने जियो सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख काे एक साल आगे बढ़ादिया है. जियो प्राइम मेंबरशिप यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक और जियो […]

Reliance Jio के यूजर्स के एक खुशखबरी है. कंपनी ने 99 रुपये की Jio Prime मेंबरशिप एक साल और मुफ्त में देने का फैसला किया है. कंपनी ने जियो सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख काे एक साल आगे बढ़ादिया है.

जियो प्राइम मेंबरशिप यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक और जियो टीवी जैसे Reliance Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके साथ अौर खास ऑफर्स भी उपलब्ध होते हैं. गौरतलबहै कि पहले भी रिलायंस जियो अपने सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप मुफ्त दे चुकी है.

आपके जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख बढ़ी है या नहीं, यह जानने के लिए ‘माय जियो’ ऐप में जायें और यहां ‘माय प्लान्स’ सेक्शन की जांच करें.

इससे रिलायंस जियो सब्सक्राइबर्स को फायदा होगा, जिनकी जियो प्राइम मेंबरशिप खत्म होने वाली थी. अब बिना किसी शुल्क के जियो यूजर इस सुविधा का फायदा उठा सकेंगे. हालांकि, नये रिलायंस जियो सब्सक्राइबर्स को एक साल की मेंबरशिप के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें