36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Google लाया नया ऐप Neighbourly, आपको देगा आसपास की खबरें

नयी दिल्ली: इंटरनेट प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल अपनी ‘नेबरली’ एेप पूरे भारत में बुधवार से चालू करेगी. इससे उपयोगकर्ता को अपने आसपास से सूचनाएं हासिल करने में मदद मिलेगी. गूगल ने इसे मई में परीक्षण के लिए कुछ खास खास इलाकों में लागू किया गया था. इसकी पहले मुंबई में आजमाइश की गयी. उसके बाद जयपुर […]

नयी दिल्ली: इंटरनेट प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल अपनी ‘नेबरली’ एेप पूरे भारत में बुधवार से चालू करेगी. इससे उपयोगकर्ता को अपने आसपास से सूचनाएं हासिल करने में मदद मिलेगी.

गूगल ने इसे मई में परीक्षण के लिए कुछ खास खास इलाकों में लागू किया गया था. इसकी पहले मुंबई में आजमाइश की गयी. उसके बाद जयपुर में इसका विस्तार किया गया.

बाद में इसे अहमदाबाद, कोयंबतूर और मैसूर में भी चालू किया गया. गूगल की ‘नेक्स्ट बिलियन यूजर्स’ टीम के वरिष्ठ उत्पाद प्रबंधक बेन फोहनर ने कहा कि गूगल बुधवार को इस एेप को राष्ट्रीय स्तर पर सक्रिय करने जा रही है. इसकी शुरुआत बेंगलूरू और दिल्ली से की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें