34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Flipkart Amazon Sale Returns: फेस्टिव सीजन में फिर आयेगी धमाकेदार डील्स की बहार…

फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन एक बार फिर नयी सेल लेकर आ रहे हैं. इस बार Flipkart की सेल Festive Dhamaka Days के नाम से आ रही है, जो 24 अक्तूबर से शुरू होकर 27 अक्तूबर तक चलेगी. चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर दमदार डील्स और […]

फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन एक बार फिर नयी सेल लेकर आ रहे हैं. इस बार Flipkart की सेल Festive Dhamaka Days के नाम से आ रही है, जो 24 अक्तूबर से शुरू होकर 27 अक्तूबर तक चलेगी.

चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर दमदार डील्स और ऑफर्स मिलेंगे. इस सेल में Rush Hours भी होगा, जिसमें ग्राहकों को शुरुआती दो घंटे यानी 24 अक्तूबर को रात 2 बजे तक अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. Dhamaka Deals में हर 8 घंटे पर मोबाइल, लैपटॉप और फैशन कैटेगरी प्रॉडक्ट्स पर नयी डील्स मिलेंगी. सेल के बीच में Price Crash भी होगा, जहां ग्राहकों को कुछ समय के लिए चुनिंदा प्रॉडक्ट्स पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा.

वहीं, फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्द्धी अमेजन ने भी इस त्योहारी सीजन में एक और सेल की घोषणा कर दी है. अमेजन पर सेल 24 अक्तूबर से 28 अक्तूबर तक चलेगी. इन पांच दिनों की सेल में एक बार फिर स्मार्टफोन, टीवी और होम प्रोडक्ट्स पर अाकर्षक छूट दी जायेगी. कंपनी ने इसे Wave 2 का नाम दिया है.

मालूम हो कि पिछले हफ्ते भी अमेजन और फ्लिपकार्ट ने सेल आयोजित किया था, जिसमें स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की खबर आयी थी.

दिवाली के मौके पर आ रहे फ्लिपकार्ट और अमेजनकेइस सेल में किस प्रोडक्ट्स पर कितना डिस्काउंट मिलेगा,फिलहाल इसबारेमें कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि पिछली सेल की ही तरह अमेजन और फ्लिपकार्ट अपने Festive Sale में स्मार्टफोन, टीवी और एसेसरीज पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट ऑफर किया जायेगा. इसके साथ ही प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें