38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शानदार फीचर वाला रियलमी-2 प्रो जानें कब होगा लांच

रियलमी का अगला स्मार्टफोन रियलमी-2 प्रो जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा. रियलमी-2 प्रो में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप है. यह फोन हाल ही में लांच किये गये रियलमी-2 की तुलना में ज्यादा पावर और बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आयेगा. गेम खेलना पसंद करनेवालों को इस फोन में गेम चेजिंग […]

रियलमी का अगला स्मार्टफोन रियलमी-2 प्रो जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा. रियलमी-2 प्रो में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप है. यह फोन हाल ही में लांच किये गये रियलमी-2 की तुलना में ज्यादा पावर और बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आयेगा.
गेम खेलना पसंद करनेवालों को इस फोन में गेम चेजिंग अनुभव होगा. इस फोन में नया चिपसेट इस्तेमाल किया जायेगा और इसका प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर वाले रियलमी-2 से भी बेहतर होगा. फ्रंट पैनल के अलावा रियलमी 2 प्रो के रियर के साथ एक ग्लास पैनल भी होगा जो कर्व्ड किनारे और रियलमी की ब्रांडिंग से लैस होगा. रियलमी-2 प्रो के रियर कैमरा सेटअप में दो सेंसर दिये गये हैं. इसके अतिरक्त इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल को उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके पिछले हिस्से पर गोल फिंगरप्रिंट सेंसर है.
ग्लॉसी बैक के अलावा रियलमी-2 प्रो में मैट बैक वेरिएंट की भी झलक मिलेगी. इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक है, जो यूएसबी पोर्ट व लाउडस्पीकर ग्रिल के बगल में होगा. अनुमान है कि यह रियलमी-2 के 8,990 रुपये की कीमत की तुलना में यह महंगा होगा और इसकी शुरुआत लगभग 10,000 से शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें