38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook ने भारत से की इन नये फीचर्स की शुरुआत, जानें

सैन फ्रांसिस्को : प्रमुख सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने अपने स्टोरी प्रारूप के लिए कुछ नये फीचर की शुरुआत भारत से की है. इन्हें बाकी दुनिया के फेसबुक उपयोक्ताओं के लिए बाद में पेश किया जाएगा. ‘द वर्ज’ की रपट के अनुसार इन फीचर में वायस पोस्ट व ‘स्टोरी आर्काइव’ शामिल है. इसके अनुसार, भारत […]

सैन फ्रांसिस्को : प्रमुख सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने अपने स्टोरी प्रारूप के लिए कुछ नये फीचर की शुरुआत भारत से की है. इन्हें बाकी दुनिया के फेसबुक उपयोक्ताओं के लिए बाद में पेश किया जाएगा.

‘द वर्ज’ की रपट के अनुसार इन फीचर में वायस पोस्ट व ‘स्टोरी आर्काइव’ शामिल है. इसके अनुसार, भारत में फेसबुक के लगभग 27 करोड़ उपयोक्ता हैं और उसके ये नयी फीचर सबसे पहले भारत में उपलब्ध होंगे.

इन्हें बाद में बाकी बाकी दुनिया के उपयोक्ताओं को उपलब्ध करवाया जाएगा. फेसबुक यह नये फीचर ऐसे समय में ला रही है जबकि उपयोक्ताओं से जुड़ी जानकारी लीक होने के मामले में उसकी खासी किरकिरी हुई है.

नये फीचर में फेसबुक कैमरा एेप से फोटो व वीडियो सेव करने करने का विकल्प भी है ताकि उपयोक्ता के मोबाइल फोन की ‘मेमोरी’ का उपयोग नहीं हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें