36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स को मिलने लगा Android 10 Update

गूगल (Google) ने अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 (Android 10) को ताजा-ताजा रिलीज किया है. शुरू-शुरू में कंपनी इसे केवल पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज को उपलब्ध करा रही थी, लेकिन अब इसे दूसरी कंपनियों के भी स्मार्टफोन्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है. गूगल (Google) ने पिक्सल (Pixel) के अलावा एसेंशियल फोन्स (Essential […]

गूगल (Google) ने अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 (Android 10) को ताजा-ताजा रिलीज किया है.

शुरू-शुरू में कंपनी इसे केवल पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज को उपलब्ध करा रही थी, लेकिन अब इसे दूसरी कंपनियों के भी स्मार्टफोन्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है.

गूगल (Google) ने पिक्सल (Pixel) के अलावा एसेंशियल फोन्स (Essential Phones) और शाओमी रेडमी के20 और के20 प्रो (Redmi K20, Redmi K20 Pro) को इसका स्थायी अपडेट मिल चुका है.

वहीं, वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7, OnePlus 7 Pro) के लिए एंड्रॉयड 10फिलहाल बीटा वर्जन में उपलब्ध है. वहीं, शाओमी के कुछ और स्मार्टफोन ऐसे भी हैं जिन्हें ऑनलाइन सोर्स कोड के जरिये कस्टमाइज्ड एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है.

शाओमी ने कुछ स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉयड बेस्ड कस्टम ROM रिलीज कर दिये गए हैं. जिन स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉयड 10 के अपडेट रिलीज हुए हैं, उनमें Poco F1, Mi 6, Mi 8 और Redmi Note 5 शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें