27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TikTok वीडियो बनाने के दौरान गोली चली युवक की मौत, टिकटॉक ने की यह अपील

नयी दिल्ली : वीडियो साझा करने वाले मोबाइल ऐप टिकटॉक ने शुक्रवार को उपयोक्ताओं से कहा कि वे उसके मंच का इस्तेमाल अपनी रचनात्मकता दिखाने के लिए करें. कंपनी ने कहा कि वह उसके सामुदायिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वीडियो को प्रोत्साहित नहीं करती है. महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में टिकटॉक वीडियो बनाते समय […]

नयी दिल्ली : वीडियो साझा करने वाले मोबाइल ऐप टिकटॉक ने शुक्रवार को उपयोक्ताओं से कहा कि वे उसके मंच का इस्तेमाल अपनी रचनात्मकता दिखाने के लिए करें.

कंपनी ने कहा कि वह उसके सामुदायिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वीडियो को प्रोत्साहित नहीं करती है. महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में टिकटॉक वीडियो बनाते समय ‘दुर्घटनावश’ गोली चलने से एक किशोर की मौत की हालिया घटना के बाद कंपनी ने यह बयान जारी किया है.

टिकटॉक ने बयान में कहा है, हमारे समुदाय के एक सदस्य की मौत की खबर से हमें काफी दुख हुआ… टिकटॉक की ओर से हम उपयोक्ताओं के लिए सुरक्षित एवं सकारात्मक माहौल बनाये रखने को लेकर प्रतिबद्ध हैं.

कंपनी ने कहा कि वह रचनात्मकता एवं सृजनात्मकता को बढ़ावा देती है और किसी भी तरह से किसी को नुकसान पहुंचाने वाले एवं सामुदायिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वीडियो को प्रोत्साहित नहीं करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें