27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए व एनआरसी के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली आभार रैली

रतनपुर : भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सीएए व एनआरसी के समर्थन में छातापुर विधानसभा प्रभारी बैजनाथ प्रसाद भगत की अध्यक्षता में बाइक से आभार रैली निकाली. आभार रैली का संचालन बीजेपी के बसंतपुर मंडल अध्यक्ष बबन कुमार मेहता ने किया. छातापुर विधानसभा प्रभारी श्री भगत ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री एवं […]

रतनपुर : भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सीएए व एनआरसी के समर्थन में छातापुर विधानसभा प्रभारी बैजनाथ प्रसाद भगत की अध्यक्षता में बाइक से आभार रैली निकाली. आभार रैली का संचालन बीजेपी के बसंतपुर मंडल अध्यक्ष बबन कुमार मेहता ने किया. छातापुर विधानसभा प्रभारी श्री भगत ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री के द्वारा नागरिकता संविधान संशोधन अधिनियम लागू किया गया है. कहा कि विपक्षियों के द्वारा तरह-तरह का भ्रम फैलाया जा रहा है.

बताया कि यह नागरिकता संविधान संशोधन नागरिकता देने के लिए किया गया है. भ्रम को बेनकाब करने के लिए बाइक आभार मार्च निकाली गयी.
अध्यक्ष पवन कुमार मेहता ने बताया कि बाइक रैली भगवानपुर अनंत चौक से रतनपुर पुरानी बाजार होते हुए एनएच 106 के रास्ते समदागढ़ पहुंच कर सभा का आयोजन किया गया. मौके पर भाजयुमो बसंतपुर प्रखंड अध्यक्ष आलोक राज, महामंत्री पवन कुमार मेहता, पंचायत अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा, राघोपुर उत्तरी भाग के अध्यक्ष अशोक शर्मा, जय कृष्ण सिंघम, कुंदन कुमार भारती, नीतीश कुमार मंडल, संजीव कुमार, सुशील मोदी एवं अन्य समर्थक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें