34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आगजनी के बाद भी छातापुर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

सुपौल : जमीन विवाद में विरोधी पक्ष द्वारा आगजनी व मारपीट के बाद भी छातापुर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके बाद पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर उनसे न्याय की गुहार लगायी है. दिये आवेदन में छातापुर प्रखंड अंतर्गत लालगंज वार्ड नंबर 07 भरतपुर निवासी श्याम शर्मा ने कहा है कि उनके […]

सुपौल : जमीन विवाद में विरोधी पक्ष द्वारा आगजनी व मारपीट के बाद भी छातापुर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके बाद पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर उनसे न्याय की गुहार लगायी है. दिये आवेदन में छातापुर प्रखंड अंतर्गत लालगंज वार्ड नंबर 07 भरतपुर निवासी श्याम शर्मा ने कहा है कि उनके बासडीह की जमीन जिसकी जमाबंदी उनके पिता जानकी शर्मा के नाम से कायम है, उस जमीन को गांव के ही महेंद्र शर्मा जोर-जबरदस्ती अधिकार कायम करना चाहते हैं.

बताया कि 10 दिसंबर को महेंद्र शर्मा अपने चारों पुत्र एवं पत्नी के साथ बाहर से मंगाए गये सिपाही के साथ तीर-धनुष व लाठी, बंदूक लेकर उनके बासडीह पर बने घर में आग लगा दिया. जिसके कारण घर में रखा सारा सामान जल गया. घटना की जानकारी छातापुर थाना को मोबाइल से दिया गया. लेकिन पुलिस तब पहुंची, जब उपद्रवी घटना करके चले गये. घटना के दौरान उनकी मां सुकनी देवी खेत से दौड़ कर आयी. लेकिन हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की.
घटना के बाद जब वे आवेदन देने थाना गये तो थाना प्रभारी के अनुपस्थिति में मौजूद पुलिस व स्टॉफ उन्हें ही मारने लगे और बाद में आवेदन लिया. लेकिन आज तक थाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जबकि विरोध पक्ष द्वारा उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. प्रार्थी श्याम शर्मा ने एसपी से अपने स्तर से घटना की जांच एवं कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें