38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक व स्कूल बस में टक्कर, दो दर्जन बच्चे थे सवार, तीन जख्मी

सुपौल : सदर प्रखंड अंतर्गत कर्णपुर गांव के समीप बुधवार को स्कूली बच्चों से भरी एक स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गयी. जिसमें 03 बच्चे घायल हो गए. स्कूल बस में उस वक्त करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे. लिटिल एंजेल्स नामक स्कूल के बच्चे को लाने बस कर्णपुर से आगे बकौर की […]

सुपौल : सदर प्रखंड अंतर्गत कर्णपुर गांव के समीप बुधवार को स्कूली बच्चों से भरी एक स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गयी. जिसमें 03 बच्चे घायल हो गए. स्कूल बस में उस वक्त करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे. लिटिल एंजेल्स नामक स्कूल के बच्चे को लाने बस कर्णपुर से आगे बकौर की ओर गयी थी.

वहां से बच्चों को लेकर बस सुपौल की ओर आ रही थी. तभी कर्णपुर के पास सड़क पर ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें 03 बच्चे घायल हो गए. बस में सवार दर्जनों बच्चों को स्थानीय लोगों के सहयोग से बाहर निकाला गया. जिसके बाद घायल बच्चों को इलाज हेतु सदर अस्पताल पहुंचाया गया.
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी तेज गति वाहन परिचालन के कारण यह दुर्घटना हुई. हालांकि गनीमत रही कि बच्चों को गंभीर चोटें नहीं आयी. मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के चालक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है. वहीं दोनों वाहनों को सड़क से हटा कर उक्त सड़क पर आवागमन बहाल कर दी गयी है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें