30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक खाते से उड़ाये 17.5 हजार रुपये

सुपौल : साइबर अपराधियों द्वारा फर्जी कॉल के माध्यम से सीधे-साधे लोगों के बैंक खाता से पैसा उड़ा लेने का मामला फिर एक बार प्रकाश में आया है. इस बाबत सदर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. सदर प्रखंड अंतर्गत नकटा सितुहर निवासी ललन कुमार ने पुलिस को दी गयी लिखित शिकायत में कहा […]

सुपौल : साइबर अपराधियों द्वारा फर्जी कॉल के माध्यम से सीधे-साधे लोगों के बैंक खाता से पैसा उड़ा लेने का मामला फिर एक बार प्रकाश में आया है. इस बाबत सदर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. सदर प्रखंड अंतर्गत नकटा सितुहर निवासी ललन कुमार ने पुलिस को दी गयी लिखित शिकायत में कहा है कि कॉरपोरेशन बैंक में उनका खाता है.

जिसकी संख्या 520101059964932 एवं आइएफएससी कोड सीओआरपी 0001987 है. 22 जून की संध्या मोबाइल नंबर 8369214603 एवं 8346842704 से उन्हें फोन आया, फोन रीसिव किया तो कॉल करने वाले ने अपना नाम राहुल शर्मा बताया और कहा कि वह कॉरपोरेशन बैंक से बोल रहा है. बताया कि उनका डेविड कार्ड ब्लॉक होने वाला है.
रेन्यूवल के लिए अपना कार्ड नंबर व सीवीवी बताएं. श्री कुमार ने बैंक अधिकारी समझ कर उसे सब कुछ बता दिया, बाद में ओटीपी नंबर भी मांगे जाने पर बताया. जिसके बाद उनके खाते से बारी-बारी से 75 सौ एवं 9999 रुपये निकाल लिये गये. पीड़ित खाताधारी ने बताया कि उन्होंने घर बनाने के उद्देश्य से एक-एक पैसा जोड़ कर खाते में रखा था. पीड़ित ने थानाध्यक्ष से दोषी पर उचित कार्रवाई करने एवं खाते से निकले पैसे को वापस करने की दिशा में कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें