26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मामले को सुलझाने में पुलिस की करें मदद

पिपरा : थाना परिसर में सोमवार को अपराह्न शराबबंदी एवं जमीन विवाद आदि की समस्याओं को लेकर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक की गयी. बैठक में प्रखंड के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्धजनों ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी […]

पिपरा : थाना परिसर में सोमवार को अपराह्न शराबबंदी एवं जमीन विवाद आदि की समस्याओं को लेकर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक की गयी. बैठक में प्रखंड के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्धजनों ने भाग लिया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी है. बावजूद चोरी-छिपे शराब बेची एवं सेवन किया जाता है.

प्रशासन के सजग रहने के बावजूद आये दिन शराब कारोबारी पकड़े जा रहे हैं. बड़ी मात्रा में शराब भी बरामद हो रही है. लेकिन अवैध शराब की बिक्री पर पूर्णरूपेण प्रतिबंध नहीं हो पा रहा है. इसके लिए उन्होंने जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों से सहयोग मांगते हुए कहा कि शराब कारोबारी की सूचना तत्काल पुलिस को दें.
आपकी सूचना गुप्त रखी जायेगी एवं शराब कारोबारी जेल के अंदर होंगे. वहीं उन्होंने जमीनी विवाद के संबंध में कहा कि प्रखंड क्षेत्र में जमीनी विवाद का मामला भी बड़े पैमाने पर है. जमीन विवाद का भी निबटारा सामाजिक स्तर पर आम लोगों के सहयोग से ही किया जा सकता है.
यदि व्यवस्था एवं लूटपाट की घटना पर भी उन्होंने कहा कि प्रशासन बगैर जनता के सहयोग से अपराध पर अंकुश नहीं लगा सकता है. किसी भी तरह के संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने पर इसकी सूचना पुलिस को दें. किसी तरह की दुर्घटना होने पर आये दिन सड़क जाम की समस्या होने वाली परेशानी को अवगत कराया और इसके लिए उन्होंने आम लोगों से सहयोग मांगा.
बैठक में पूर्व विधायक दीनबंधु प्रसाद यादव, मुखिया राम प्रसाद मंडल, कुंदन कुमार, दिनेश यादव, महेंद्र शाह, शत्रुघ्न यादव, गजेंद्र यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र मंडल, दुर्गानंद मंडल, पैक्स अध्यक्ष प्रदीप यादव, पूर्व मुखिया मकसूद अहमद खान, आजाद जी, पूर्व प्रधानाध्यापक बद्री नारायण गुप्ता, मो अब्दुल्लाह, शिव शंकर झा उर्फ भूषण झा, कुशेश्वर यादव, विष्णु देव राम, बालेश्वर राम, लाल बहादुर मेहता, मनोज दास सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्ध जन मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें