32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अजगैवा में तीन घर जले लाखों रुपये का नुकसान

चौसा : चौसा में अगलगी की घटना में दो पशु व नकदी सहित तीन घर जल गये. अगलगी की घटना प्रखंड अंतर्गत चिरौरी पंचायत के वार्ड एक अजगैवा में घटी है. सोमवार को अग्नि पीड़ित महंथी साह, राजेश साह और विकास साह ने बताया कि वे लोगों के घरों में सुबह की नाश्ता चूल्हे पर […]

चौसा : चौसा में अगलगी की घटना में दो पशु व नकदी सहित तीन घर जल गये. अगलगी की घटना प्रखंड अंतर्गत चिरौरी पंचायत के वार्ड एक अजगैवा में घटी है. सोमवार को अग्नि पीड़ित महंथी साह, राजेश साह और विकास साह ने बताया कि वे लोगों के घरों में सुबह की नाश्ता चूल्हे पर तैयार हो रहा था. चूल्हे की चिंगारी से उनके अलग-अलग तीनों घरों में आग लग गयी.

आग की लपटें इतनी तेज थी कि जब तक आग पर ग्रामीण एवं उनके परिवार की सदस्य काबू पाते तब तक उनके घरों में आग लग गयी. इस घटना में दो बकरी की झुलसने से मौत हो गयी.
साथ ही 20 हजार रुपया नकदी, बक्सा, चौकी, कुर्सी, खाने-पीने की अनाज सहित लाखों की समान जल गया. ग्रामीणों के शक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इधर, अगलगी की घटना को लेकर अग्निपीड़ित ने चौसा सीओ को आवेदन देकर क्षति-पूर्ति मुआवजे की मांग की है. सीओ आशुतोष कुमार घटना स्थल पहुंचकर अग्नि पीड़ितों को तीन हजार रुपये सहायता मुहैया कराया है.
मारपीट में महिला जख्मी: मधेपुरा. मधेपुरा प्रखंड के सुखासन वार्ड एक निवासी विनय सिंह की पत्नी निभा सिंह पर कुदाल से प्रहार किया. विनय की पत्नी निभा ने बताया कि गजेंद्र सिंह के पुत्र पिंकू कुमार ने कुदाल से प्रहार कर दिया. पिंकू विनय सिंह के दरवाजे के पास से मिट्टी खोद रहा था जब निभा ने देखा तो अपने पति विनय को इस बात को बताया तो वो सभी पिंकू को मना किया.
आक्रोश में आकर निभा पर कुदाल से प्रहार कर दिया. इसके बाद उसके पति आनन-फानन करके प्राथमिकी उपचार के लिए सदर अस्पताल में लाया, जहां प्राथमिक उपचार किया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें